News Nation Logo

बीएसपी से बर्खास्त नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 16 May 2017, 11:02:06 AM
नसीमुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी से मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि सिद्दीकी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो सकते हैं।

हालांकि सिद्दीकी ने मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। सिद्दीकी ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में कटौती नहीं की जाए। उन्होंने कहा, 'सीएम से जेड श्रेणी की सुरक्षा बरकरार रखने की मांग की और कहा कि उन्हें हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा का यह घेरा प्राप्त हुआ था।'

आपको बता दें की बीएसपी ने पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में सिद्दीकी को पार्टी से निकाल दिया था। खबर है कि अब सिद्दीकी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं। ऐसे में योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद यह अटकलें लगाई जा रही है कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाया है कि वह बहुत बड़ा ब्लैकमेलर हैं। मायावती ने कहा कि नसीमुद्दीन ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को मेंबरशिप के नाम पर ठगने का काम किया है। वहां के लोगों ने इनके बारे में काफी शिकायतें की थी। शिकायतों के बाद उनको बातचीत के लिए बुलाया जा रहा था लेकिन कई बार आग्रह के बाद भी वह नहीं आए।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 May 2017, 10:57:00 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.