logo-image

कोचिंग जाते वक्त छात्रा का पीछा करता था मनचला, लड़की ने ही पकड़ कर धुन दिया, VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक लड़की ने मनचले को पकड़ कर धुन दिया. छात्रा ने जैसे ही उसकी पिटाई की. वैसे ही लोग वहां जुट गए. पूरा मामला जानने के बाद भीड़ ने भी हाथ साफ करने का मौका नहीं छोड़ा.

Updated on: 29 Aug 2019, 07:36 AM

highlights

  • कोचिंग के रास्ते में करता था पीछा
  • कोचिंग के सामने छात्रा के फाड़ दिए कपड़े
  • लोगों ने पीट कर पुलिस के हवाले किया

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक लड़की ने मनचले को पकड़ कर धुन दिया. छात्रा ने जैसे ही उसकी पिटाई की. वैसे ही लोग वहां जुट गए. पूरा मामला जानने के बाद भीड़ ने भी हाथ साफ करने का मौका नहीं छोड़ा. लोगों ने उसे खूब मारा. कुछ लोगों ने मनचले की पिटाई का वीडियो भी बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-Asteroid Alert! खतरनाक Asteroid 2019 OU1 आज गिर सकता है पृथ्वी पर, इतने बजे गुजरेगा धरती के बेहद करीब से

वीडियो में पीड़ित छात्रा कपड़े फाड़ने का आरोप लगा रही है. उसने अपना फटा हुआ कुर्ता भी दिखाया. लोग भी वीडियो में वही कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक युवक की भीड़ के द्वारा पिटाई की सूचना पर भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मनचले को अपनी गिरफ्त में ले लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- जेटली का सपना था, 'सौर ऊर्जा से रोशन हो लखनऊ'

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वायरल वीडियो और फोटो के आधार पर जांच की जाएगी. मामला थाना सिविल लाइंस के लोकोशेड पुल का है. जहां एक छात्रा रोज कोचिंग के लिए जाती थी. जिसका एक मनचला रोज पीछा करता था. सोमवार को भी मनचला कोचिंग के करीब छात्रा को छेड़ने लगा. वह छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगा.

यह भी पढ़ें- लखनऊ : संस्कृत संस्थान में तैयार होंगे ज्ञानी पुरोहित 

इतना ही नहीं उसने छात्रा के कपड़े फाड़ दिया. उसकी इस हरकत से छात्रा चिल्लाने लगी जिसके बाद आसपास लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने पूरा मामला जान कर आरोपी की पिटाई शुरू कर दी. छेड़खानी से आक्रोशित छात्रा ने भी मनचले को पीटना शुरु कर दिया. छात्रा ने मनचले की जमकर खबर ली.

यह भी पढ़ें- लखनऊ : हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर रियल एस्टेट एजेंट गिरफ्तार 

मौके पर मौजूद किसी युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. वीडियो में पीड़िता आपबीती बयान कर रही है. प्रत्यक्षदर्शी भी यही बात बोलते दिख रहे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी. वीडियो में आरोपी अपना नाम कबीर बता रहा है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की दिल्ली इकाई भंग की 

मनचले की पिटाई के इस मामले में सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की शिकायत मिली है. जिसमें एक महिला द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई. एक युवक उसका पीछा करके बदतमीजी कर रहा था.