logo-image

लॉकडाउन के दौरान नोएडा में एनकाउंटर, गोली लगने से शराब तस्कर गंभीर घायल

पुलिस ने उसके कब्जे से बाइक, पिस्टल और 1 पेटी देशी शराब बरामद की है.

Updated on: 14 Apr 2020, 06:34 PM

नोएडा:

Coronavirus (Covid-19):  गौतम बुद्ध नगर के नोएडा में लॉकडाउन के दौरान मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से शराब तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया. शराब तस्कर कल्फू को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया. साथ ही तस्कर राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया है. सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस से सेक्टर 98 में मुठभेड़ हुई. पुलिस ने उसके कब्जे से बाइक, पिस्टल और 1 पेटी देशी शराब बरामद की है. जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus Covid-19, Corona Virus In India, Corona In India, Covid-19) के कहर के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. लोगों का घरों से बाहर निकलना पूरी तरह से मना है. लोग अपनी जान बचाने के लिए अपने घरों में कैद हैं. लेकिन इस दौरान मुठभेड़ (Encounter) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम मोदी का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला देशहित में, नहीं तो आज भारत की स्थिति... 

बंदी में लोगों को पहुंचा रहा शराब

ऐसा लगता है अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. कानून का जरा भी खौफ नहीं है. लॉकडाउन के चलते पूरी दुकान बंद है. लोगों को शराब नहीं मिल रही है. तस्कर इसे पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. लेकिन तस्कर आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए. वहीं इससे पहले कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र में काजू गांव के बाहर देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मान सिंह पासी को गिरफ्तार कर लिया था. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी थी. मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए कड़ी सुरक्षा में जिला अस्पताल लाया गया था.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के चलते बिहार में मांगलिक कार्य 'लॉक', टल रहीं शादियां

इससे पहले भी बदमाशों को किया था ढेर

शनिवार को पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी की कोखराज थाना क्षेत्र के नथई के पूरा गांव का रहने वाला बदमाश मान सिंह पासी चरवा थाना इलाके के काजू गांव में छिपा हुआ था. सूचना पर एसओजी टीम ने चरवा पुलिस को लेकर घेराबंदी शुरू कर दी थी. पुलिस की घेराबंदी की जानकारी मिलते ही बदमाश मान सिंह ने भागने की कोशिश की थी. पुलिस से खुद को घिरा देख मान सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी थी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गई थी. बदमाश को घायल हालत में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.