logo-image

नोएडा फिल्म सिटी में शातिर बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

शुक्रवार सुबह नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. पुलिस ने इस मुठभेड़ में एक शातिर शार्प शूटर बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश पर दिल्ली एनसीआर में करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ नोएडा के फिल्म सिटी में हुई. पुलिस को बदमाश के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं.

Updated on: 07 Oct 2022, 02:17 PM

नोएडा:

शुक्रवार सुबह पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ के बाद पूरा फिल्म सीटी गोलियों की गड़गड़ाहट से गुंज उठा. नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. पुलिस ने इस मुठभेड़ में एक शातिर शार्प शूटर बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश पर दिल्ली एनसीआर में करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ नोएडा के फिल्म सिटी में हुई. पुलिस को बदमाश के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं. इन बदमाशों की तलाश नोएडा पुलिस को लंबे वक्त से थी.

नोएडा पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में बदमासो में दानिश उर्फ सैयार उर्फ चीता से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया है कि आज सुबह ब्रह्मपुत्र मार्केट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. एक संदिग्ध को देखकर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह भागने लगा. जिसके बाद पुलिस उसका पीछा करने लगी. पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे नोएडा के सेक्टर 16 ए फिल्म सिटी में बने बिजली घर के पास एक खाली बिल्डिंग के पास रोका. जहां पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें वह घायल हो गया. उन्होंने बताया कि वह छैनू गैंग का यह शार्प शूटर रहा है और दिल्ली एनसीआर में उस पर करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं नोएडा में भी सेक्टर 20 में इस पर मामले दर्ज हैं जिनमें इसकी तलाश की जा रही थी.

फिलहाल पुलिस इस अभियुक्त के पुराने सभी मामलों की भी जानकारी कर रही है और यह भी देखा जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर में दर्ज मामलों के अलावा यह किन-किन मामलों में वांछित था. पुलिस अन्य फरार बदमाशों की भी जांच कर रही है. तथा पुराने रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. इसमें कई संगीन केस दर्ज है.