logo-image

प्रतापगढ़ में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशोें के बीच हुई मुठभेड़ 

प्रतापगढ़ में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुफियान नाम के शातिर बदमाश को गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

Updated on: 24 Mar 2022, 10:15 PM

News Delhi :

प्रतापगढ़ में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सुफियान नाम के शातिर बदमाश को गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस ने मौके से बाइक, तमंचा भी किया है. मामला मान्धाता कोतवाली इलाके का है जहां देर रात्रि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी जिसमें सुफियान नाम के एक बदमाश को गोली लगी है जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। 

सूफियान नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दो साथी बदमाश फरार

घटना की जानकारी के बाद प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कालेज पहुंचकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मांधाता में 2 दिन पूर्व हुई लूट की घटना में यह वांछित चला था इसके अलावा सांगीपुर अमेठी समेत कई जिलों में भी इनका रैकेट काम कर रहा था और कई आपराधिक मामले दर्ज हैं रात्रि में मांधाता इलाके चेकिंग कर रहे पुलिस के ऊपर फायर करने की कोशिश की गई जिसके बाद पुलिस ने भी बचाव में फायर किया और सूफियान नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दो साथी बदमाश फरार हो गए उनकी तलाश के लिए के लिए जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।