logo-image

कौशांबी में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र में काजू गांव के बाहर देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मान सिंह पासी को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 01 Mar 2020, 08:06 AM

कौशांबी:

कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र में काजू गांव के बाहर देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मान सिंह पासी को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी. मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए कड़ी सुरक्षा में जिला अस्पताल लाया गया. 

यह भी पढ़ेंः 1 मार्च से ATM से नहीं निकलेंगे 2000 के नोट, रोजमर्रा की ये चीजें भी बदल जाएंगी

शनिवार को पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी की कोखराज थाना क्षेत्र के नथई के पूरा गांव का रहने वाला बदमाश मान सिंह पासी चरवा थाना इलाके के काजू गांव में छिपा हुआ है. सूचना पर एसओजी टीम ने चरवा पुलिस को लेकर घेराबंदी शुरू कर दी. पुलिस की घेराबंदी की जानकारी मिलते ही बदमाश मान सिंह ने भागने की कोशिश की. पुलिस से खुद को घिरा देख मान सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के पैर में लग गई. बदमाश को घायल हालत में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः हनुमानगढ़ी पहुंचे नृपेंद्र मिश्रा, मंदिर निर्माण को लेकर होगी अहम बैठक

एसपी अभिनंदन ने बताया कि पुलिस बल ने मुठभेड़ में लूट, राहजनी, छिनैती गैंगस्टर जैसे 4 मामले में वांछित चल रहे बदमाश मान सिंह को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. इस पर 50 हजार का इनाम घोषित है. बदमाश को पैर में गोली लगी है. घायल हालत में उसका इलाज जिला अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच किया जा रहा है. बदमाश मान सिंह पासी पर जनपद में विभिन्न थाना क्षेत्रो में 22 के करीब मुकद्दमे दर्ज है.