logo-image

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से शाहिद नाम का बदमाश घायल हो गया.

Updated on: 01 Jun 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस भी इनके मंसूबों को लगातार विफल कर रही है. देर रात जारचा कोतवाली इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से शाहिद नाम का बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है. उसके पास से लूट के 70 हजार रुपये, एक तमंचा, जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, जारचा कोतवाली पुलिस देर रात बाइक लूट की सूचना पर वाहन चेकिंग अभियान कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को एक बाइक पर संदिग्ध आता दिखाई दिया. पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया तो बदमाश ने बाइक रोकने की बजाए वहां से भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने अपने आप को घिरता देख पुलिस पर गोली चला दी. जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए. पुलिस ने भी बचते बचाते फायरिंग की. इस जवाबी कार्यवाही में शाहिद निवासी छोलास के पैर में गोली लग गई और घायल हो गया.

यह भी पढ़ें- अमेठी: सुरेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश ने 5 दिन पहले अपने साथियों के साथ मिलकर पारस दूध कंपनी के मुनीम से 65 लाख रुपए की लूट की थी. इस मामले में दो बदमाशों को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में तीन बदमाश फरार हो गये थे, जिसमें से एक बदमाश इरफान को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

यह वीडियो देखें-