logo-image

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश शरीफ उर्फ गुलवा पर 25 हजार रुपये के इनामी घोषित है.

Updated on: 16 May 2019, 08:30 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गए. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से एक तमंचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- कंधे पर लगे सितारों का रौब झाड़ने के लिए दरोगा ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को पीटा, Video वायरल

मुखबिर की सूचना के आधार पर खुर्जा सीओ गोपाल सिंह और इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने टीम के साथ विशेष चेकिंग अभियान चलाया था. खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के सीकरी गांव के पास चेकिंग के दौरान इस बदमाश से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश शरीफ उर्फ गुलवा पर 25 हजार रुपये के इनामी घोषित है. यह बदमाश लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इस पर 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- देवरिया में उड़ गया प्रियंका गांधी का टेंट, देखें वीडियो

इससे पहले रविवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25-25 हजार रुपये के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने बताया कि एक बदमाश को कोतवाली नगर पुलिस ने काली नदी रोड से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था, जबकि दूसरे को खुर्जा पुलिस ने पहासू बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया था. दोनों पर करीब आधा दर्जन मामले दर्ज थे.

यह वीडियो देखें-