News Nation Logo
Banner

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार, लूटी हुई कार बरामद

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Oct 2022, 12:18:16 PM
Noida police Encounter

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

ग्रेटर नोएडा:  

थाना रबूपुरा पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार लूट की घटना को सुलझाते हुए पुलिस मुठभेड़ के दौरान 2 लुटेरे बदमाश घायल अवस्था में व 1 बदमाश को भागते हुए पीछा कर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से दो अवैध तमंचे, 4 खोखा कारतूस, 4 जिन्दा कारतूस, 1 अवैध चाकू (मारात्मक हथियार), घटना में प्रयुक्त 1 मोबाइल फोन, लूटी गई कार, लूटा गया 1 मोबाइल फोन व 1,000 रुपये नकद एवं चोरी की मोटरसाइकिल बिना नम्बर बरामद की है.

बीते 14 अक्टूबर को मंजीत पंडित ने थाना रबूपुरा पर सूचना दी थी कि उनका भाई रंजीत ओला कैब मे टैक्सी चलाता है. दिनांक 10/11 अक्टूबर की रात में रोज की तरह वह अपनी टैक्सी चलाने गया था. रात्रि मे शकूरपुर दिल्ली से सेक्टर-142 नोएडा की कॉल पर मेरे भाई ने शकूरपुर दिल्ली से तीन लोगों को बैठाकर सेक्टर-142 नोएडा के लिए रात करीब 1.00 बजे चला था. सेक्टर-93 नोएडा के पास टैक्सी मे सवार लुटेरों ने पेशाब करने के बहाने गाड़ी रुकवाई और कार और समान लूट कर फरार हो गए.

इस सूचना पर थाना रबूपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. गुरुवार सुबह थाना रबूपुरा पुलिस यमुना एक्सप्रेस-वे के नीचे सर्विस रोड फलैदा कट पर सूचना मिलने पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 व्यक्तियों को चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया. तो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. जिसपर थाना रबूपुरा पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की. जिसमें पैर में गाली लगने के कारण दो बदमाश -- दानिश व अब्दुल सलाम को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. मौके से भागने पर पीछा कर 1 बदमाश अभिषेक को गिरफ्तार किया गया. तीनो बदमाशों की निशानदेही से लूटी गई टैक्सी कार मथुरा से बरामद की गई है

सीएम योगी ने देवरिया में कहा था कि कोई भी गलतफहमी में न रहे. जो भी कानून व्यवस्था के लिए खतरा बनेगा पुलिस उसके लिए खतरा बन जाएगी.

First Published : 20 Oct 2022, 12:18:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.