News Nation Logo

गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Oct 2022, 10:21:04 AM
Gaziabad Encounter

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गाजियाबाद:  

गाजियाबाद में सुबह-सुबह एसओजी ग्रामीण एवं थाना मोदीनगर पुलिस की 2 बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 1 बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया है. जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है. गाजियाबाद पुलिस को अवैध हथियार भी बरामद हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसओजी टीम एसपी ग्रामीण एवं थाना मोदीनगर पुलिस की मोदीनगर से सोधा जाने वाले रोड से फफराना की तरफ जाने बाले सड़क किनारे तिराहे पर अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान फारुख पुत्र नूर मोहम्मद निवासी सुंदर नगरी दिल्ली को पैर में गोली लगने से घायल हालत में गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका दूसरा साथी सलमान फरार हो गया है. जिसकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी है जिस पर 2 दर्जन से अधिक लूट व चोरी आदि के मामले दर्ज हैं और अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है.

मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त फारुख ने बताया कि मैं अपने अन्य साथी सलमान के साथ मिलकर राह चलते लोगों से चैन एवं मोबाइल लूट को अंजाम देता हूं, आज भी हम लूट की फिराक में घूम रहे थे कि पुलिस से मुठभेड़ हो गई.

पुलिस ने इस बदमाश से 1 तमंचा 315 बोर, एक मोटरसाइकिल, 8500 रुपए नगद बरामद किए हैं.

First Published : 18 Oct 2022, 10:21:04 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.