logo-image

शादी के वक्त हाथी को आया गुस्सा...मचाया तांडव, जानें फिर क्या हुआ

प्रयागराज के वन अधिकारी एक शादी के लिए किराए पर लिए गए हाथी के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने जा रहे है. जोरदार संगीत बजने और समारोह में पटाखे फोड़ने के बाद किराए पर लिया गया हाथी उग्र हो गया.

Updated on: 13 Jun 2021, 04:11 PM

highlights

  • शादी के लिए किराए पर लिए गए हाथी, शोर से गुस्से में अकर मचाया तांडव
  • बारात में पहुंचा हाथी, तोड़ा पंडाल, गाड़ियां भी कुचल डालीं, दूल्हा भागा
  • पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हाथी को मौके से हटाया

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के प्रयागराज ( Prayagraj ) ज‍िले में एक शादी के दौरान बारात में बेकाबू हाथी ( Elephant ) ने जमकर तांडव मचाया. घटना ज‍िले के सराय इनायत थाना क्षेत्र के अमलापुर मलवा गांव की घटना है. गांव में कई घरों को भी हाथी ( Elephant ) ने नुकसान पहुंचाया. बेकाबू हाथी ( Elephant ) महावत से भी काबू में नहीं आ रहा था. दूल्हे देव आनंद त्रिपाठी ने बग्गी से भागकर अपनी जान बचाई. घटना की सूचना पर देर रात तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हाथी को मौके से हटाया.

यह भी पढ़ें : बिहार में पहला कोरोना संक्रमित नवजात की मौत, घर में नहीं था कोई और संक्रमित

वहीं, अब प्रयागराज ( Prayagraj ) के वन अधिकारी एक शादी के लिए किराए पर लिए गए हाथी (Elephant) के मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने जा रहे है. जोरदार संगीत बजने और समारोह में पटाखे फोड़ने के बाद किराए पर लिया गया हाथी उग्र हो गया. उसने गुस्से में आकर वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और पंडालों को उखाड़ फेंका. घटना शुक्रवार देर रात प्रयागराज के सराय इनायत थाना अंतर्गत अल्मापुर गांव की है. पुलिस ने कहा कि हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन हाथी ने संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया.

यह भी पढ़ें : अब इंटर पास वालों को मिला पुलिस में भर्ती होने का मौका, जानिए कैसे करें आवेदन?

सराय इनायत थाने के एसएचओ राकेश चौरसिया ने बताया कि घटना एक शादी के दौरान हुई जब दूल्हे और उसके मेहमानों का स्वागत किया जा रहा था और पटाखे फोड़े जा रहे थे. हाथी अचानक से उग्र हो गया, जिससे भगदड़ मच गई. एसएचओ ने कहा कि वन रेंजर अशोक कुमार को घटना की सूचना दे दी गई है और इस संबंध में उनसे उचित कार्रवाई करने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें : आप के बाद अब सपा का आरोप, राम मंदिर की जमीन 2 करोड़ से 10 मिनट में 18 करोड़ के हो गए