News Nation Logo
Banner

जौनपुर : हिस्ट्रीशीटर ने जमीन हड़पने के चक्कर में अपने बड़े पिता की गोली मारकर की हत्या 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक नावल्द वयोवृद्धि की उसके ही हिस्ट्रीशीटर सगे भतीजे ने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर जमीन हड़पने के चक्कर में शनिवार को दिनदहाड़े चाकू गोद और गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे गांव में सनसनी फैल गई.

Written By : दीपक सिंह | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Oct 2020, 09:18:59 PM
police

जौनपुर में हत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक नावल्द वयोवृद्धि की उसके ही हिस्ट्रीशीटर सगे भतीजे ने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर जमीन हड़पने के चक्कर में शनिवार को दिनदहाड़े चाकू गोद और गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी होते ही प्रभारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक तीनों हत्यारे फरार हो चुके थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया. घटना के घंटेभर के भीतर मौके पर एसपी सिटी डॉक्टर संजय, सीओ अंकित कुमार और एसडीएम राजेश वर्मा भी पहुंच गए. 

खुटहन के अंगुली गांव बरखू यादव (75)  को कोई संतान नहीं थी. वह अपने साले की पुत्री खुशबू को दशकों पूर्व से अपने पास सेवा टहल के लिए रखे थे. लगभग 1 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी का भी निधन हो गया. खुशबू बड़ी हुई तो उन्होंने खुद से ही उसका शादी विवाह कर दिया. अब खुशबू के दो बच्चे हैं और उनका पति सोनू भी अक्सर यहीं रहा करता है. वह कभी कभार ही आपने घर जाता है. लगभग 2 माह पूर्व बरखू ने अपने हिस्से की लगभग चार बीघे जमीन में से 10 बिश्वा जमीन खुशबू के नाम बैनामा कर दिया था. इसको लेकर उनका सगा भतीजा राम सिंह उनसे विवाद करता रहता था.

बरखू यादव गांव की बाजार आए हुए थे, जहां से वापस घर लौट रहे थे. अभी वे घर से लगभग 500 मीटर दूर ही थे कि तभी सामने से दो बाइकों पर सवार उनके हिस्ट्रीशीटर भतीजे राम सिंह यादव सहित दो अन्य लोग उन्हें रोक लिए. आपस में कहासुनी होने लगी. इस बीच तीनों ने उनपर हमला कर दिया. पहले तो उनपर चाकू से प्रहार किया गया. जब वह मुंह के बल जमीन पर गिर गए तो असलहे से गोली मार दी गई, जिसमें मौके पर ही बरखू ने दम तोड़ दिया. तीनों हत्यारे बाइक पर बैठ मोबारकपुर की तरफ भाग गए.

First Published : 17 Oct 2020, 09:18:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो