logo-image

अलीगढ़ में बाजार बंद कराने गई पुलिस पर हमला, भीड़ ने किया पथराव

पुलिस 10 बजे बाजार बंद कराने हो गई तो सब्जी मंडी भुजपुरा पर भीड़ ने पथराव कर दिया. मौके पर भारी मात्रा में फोर्स पहुंच गया है.

Updated on: 22 Apr 2020, 12:23 PM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान बाजार को बंद कराने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर जमकर पत्थर बरसाए. उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने भी कदम उठाए. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. पूरे इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं, जिसे देखते हुए मौके पर भारी मात्रा में फोर्स पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह की डॉक्टरों से अपील, न करें सांकेतिक प्रदर्शन

बता दें कि लॉकडाउन में सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही बाजारों को खोलने छूट दी जाती है, जिसमें जनता अपना जरूरत का सारा सामान खरीद सके. इसी कड़ी में भुजपुरा सब्जी मंडी इलाके में आज जब पुलिस सुबह 10 बजे बाजार को बंद कराने हो गई तो उसे देखते ही लोग गुस्से में आ गए और भीड़ ने पुलिसकर्मियों पथराव कर दिया. मौके पर भारी पुलिसबल पहुंचने के बाद भीड़ भाग खड़ी हुई. कुछ लोग आसपास के इलाकों में छुप गए तो कुछ लोग भाग गए.

यह भी पढ़ें: हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन तो कोरोना रोगियों के लिए राम बाण थी, अब जानलेवा कैसे हो गई

फिलहाल मौके पर पुलिसबल तैनात है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई थी. सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए उस्मानापड़ा निवासी मरीज की मंगलवार को मौत हो गई. यह जिले में कोरोना संक्रमण से पहली मौत है. बता दें कि जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या दो है.

यह वीडियो देखें: