logo-image

पोते को घुमाने निकले थे दादा, 6 साल के मासूम को स्कूटी समेत 2 KM घसीटता रहा डंपर, सड़क पर निकलती रहीं चिंगारियां

उत्तर प्रदेश में एक दिह दहला देने वाली घटना सामने आई है. डंपर ने स्कूटी सवार दादा-पोते को अपने चपेट में ले लिया. दादा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि स्कूटी और 6 साल का पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया

Updated on: 26 Feb 2023, 04:59 PM

highlights

डंपर ने स्कूटी सवार दादा पोते को मारी टक्कर

दादा की मौके पर मौत, 6 साल के मासूम और स्कूटी को घसीटता रहा डंपर चालक

लोगों ने पीछा कर डंपर रोका, चालक को पुलिस के हवाले किया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में एक दिह दहला देने वाली घटना सामने आई है. डंपर ने स्कूटी सवार दादा-पोते को अपने चपेट में ले लिया. दादा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि स्कूटी और 6 साल का पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया. ड्राइवर घबाराकर डंपर को चलाता रहा और स्कूटी और मासूम 2 किलोमीटर तक घसीटता रहा. सड़क पर डंपर के नीचे से चिंगारी निकलती रही. आसपास के लोगों ने डंपर चालक से रोकने का इशारा करता, लेकिन चालक तेजी से डंपर भगाता रहा. करीब 2 किलोमीटर तक लोगों ने डंपर चालक का पीछा किया और डंपर पर पत्थर बरसाए तब जाकर ड्राइवर वाहन रोककर भागने लगा. गुस्साए लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ा और जमकर पिटाई की.

लोगों ने डंपर रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक अनदेखी करते हुए वाहन भगता रहा

इधर लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लोगों ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया. दिल को झकझोर देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डंपर चालक कितनी तेजी से डंपर चला रहा है और उसके नीचे स्कूटी और मासूम फंसा हुआ. सड़क पर सरपट दौड़ रहे डंपर के नीचे से फंसी स्कूटी से चिंगरी निकलती रहीं और चालक फुल स्पीड में वाहन को भगाता रहा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने डंपर को रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर लोगों को अनसुना करते हुए मस्त होकर गाड़ी भगता रहा. 

यह भी पढ़ें: छह दशक से पाकिस्तान की जेल में बंद हैं भारतीय सैनिक, बेटे ने वापसी का उठाया बीड़ा

तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, मौके पर दादा की मौत

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर चंगी के रिटायर्ड शिक्षक उदित नारायण अपने 6 साल के पोते को स्कूटी पर घुमाने के लिए घर से निकले थे. इसी दौरान महोबा से कबरई की ओर जा रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग दादा की मौके पर मौत हो गई, वहीं, स्कूटी और पोता डंपर के अगले हिस्से में फंस गया ड्राइवर  2 किलोमीटर तक उसे घसीटता ले गया. लोगों ने पीछा करके ट्रक ड्राइवर को पकड़ा. वहीं मासूम बच्चे के शव के चीथड़े उड़ गए. 

ड्राइवर ने कहा मासूम और स्कूटी फंसने का पता नहीं चला

डंपर ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसे स्कूटी और बच्चे के फंसने की जानकारी नहीं हुई. स्कूटी में टक्कर लगने से वह घबरा गया और डंपर को तेजी से आगे बढ़ाने लगा. लोगों ने जब पीछा किया तो उसे पता चला कि डंपर के नीचे स्कूटी और बच्चा फंसा हुआ था.