News Nation Logo

BREAKING

Banner

खेती का सामान लेकर घर लौट रहा था किसान, डंपर ने कुचलकर ले ली जान

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गयी है और डंपर को कब्जे में लेने के बाद उसके चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Nov 2019, 01:38:03 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट ब्यूरो)

बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में तेज रफ्तार के कहर ने एक किसान को मौत के घाट उतार दिया. पूरा मामला जिले के मटौंध थाना क्षेत्र का है. यहां भूरागढ़ के पास गुरुवार की शाम एक तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल सवार किसान को कुचल दिया, जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई. किसान कृषि में इस्तेमाल करने के लिए खाद और बीज लेने के लिए बांदा गया था.

ये भी पढ़ें- 7 साल की बहन के साथ रेप करने वाले दरिंदे भाई को उम्रकैद, ऐसी हालत में सड़क पर मिली थी बच्ची

वह सामान लेकर वापस घर लौट रहा था, तभी डंपर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना को लेकर मटौंध थानाध्यक्ष पंकज कुमार पांडेय ने शुक्रवार को बताया, ‘'परमपुरवा गांव का किसान वीरेंद्र सिंह (45) गुरुवार की शाम मोटरसाइकिल से अपने गांव वापस लौट रहा था, भूरागढ़ के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर गाड़ी ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI, 1st T20: वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को 30 रनों से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

थानाध्यक्ष पंकज कुमार पांडेय ने कहा कि वह खाद-बीज लेने के लिए बांदा गया था. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गयी है और डंपर को कब्जे में लेने के बाद उसके चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मृतक किसान के घर में मातम छाया हुआ है और परिजनों का रो-रो कर उनका बुरा हाल हो रखा है.

ये भी पढ़ें- विश्व वुशु चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, खेल मंत्री ने किया सम्मानित

बता दें कि ग्रामीण इलाकों के बाहर से निकल रही सड़कों पर आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद ऐसे हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है. ग्रामीण क्षेत्रों से होकर गुजरने वाली सड़कों पर देखा जाता है कि बड़े-बड़े वाहन यहां से काफी तेज रफ्तार से गुजरते हैं, लिहाजा यहां ऐसे हादसे होते रहते हैं.

First Published : 15 Nov 2019, 01:38:03 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×