logo-image

रक्षाबंधन के दिन भी बहनों को उठाना पड़ा कष्ट, कौशांबी बस स्टेशन पर दिखी अव्यवस्था

कौशांबी बस स्टेशन पर व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई दिखाई दी. बहनों का कहना था कि ऐसी फ्री सेवा का क्या फायदा जब समय से ही अपने भाई के घर न पहुंच पाए.

Updated on: 11 Aug 2022, 01:30 PM

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन का त्योहार इस बार 2 दिन 11-12 अगस्त को मनाया जा रहा है. यही वजह भी रही की यूपी रोडवेज द्वारा बहनों को 2 दिन 10 तारीख की  रात 12:00 बजे से लेकर 12 तारीख की रात 12:00 बजे तक के लिए सभी बहनों के लिए रोडवेज में सफर को फ्री कर दिया गया. लेकिन इस सफर  का कितना फायदा बहनों को पहुंच रहा है. इसकी सच्चाई जानने के लिए हम गाजियाबाद के कौशांबी बस स्टेशन पर पहुंचे. 

तस्वीरें कौशांबी बस स्टेशन की है जिन भी बहनों से हमने बस स्टेशन पर बात की तो उनका कहना था कोई 2 घंटे से तो कोई 3 घंटे से बस का इंतजार कर रही हैं लेकिन बस नहीं मिल पा रही है. कौशांबी बस स्टेशन पर व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई दिखाई दी. बहनों का कहना था कि ऐसी फ्री सेवा का क्या फायदा जब समय से ही अपने भाई के घर न पहुंच पाए.

आपको यह भी बता दें गाजियाबाद के आरएम एके सिंह द्वारा रक्षाबंधन को लेकर गाजियाबाद में रोडवेज द्वारा विशेष तैयारियां करने की बात की गई थी. साथ ही अलग से बस की व्यवस्था होने का दावा किया गया था लेकिन जब ग्राउंड जीरो पर पहुंचे तो वह दावा फुस साबित हुआ.