logo-image

आइसोलेशन सेंटर में सफाई कर्मचारियों को दी सूखी पूड़ी, DM ने मांगी रिपोर्ट

मुख्य चिकित्साधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम का गठन भी किया है. जिले के चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में कोरोना वायरस के मरीजों की देखरेख के लिए ड्यूटी पर काफी संख्या में संविदा सफाई कर्मचारियों को तैनात किया गया है.

Updated on: 26 Apr 2020, 02:58 PM

आजमगढ़:

आजमगढ़ स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस संकट के दौरान मरीजों की देखभाल करने वाले कर्मचारियों को खाने के लिए कथित तौर पर सूखी पूड़ी देने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी एनपी सिंह ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन से स्पष्टीकरण मांगा है. साथ ही मुख्य चिकित्साधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम का गठन भी किया है. जिले के चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में कोरोना वायरस के मरीजों की देखरेख के लिए ड्यूटी पर काफी संख्या में संविदा सफाई कर्मचारियों को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली वालों के राहत भरी खबर, CM केजरीवाल बोले लॉकडाउन में दी जाएगी ढील

इन सफाईकर्मियों को सुरक्षा की दृष्टि से बारी-बारी से मेडिकल कालेज के ही दूसरे हिस्से में पृथक किया गया है. मेडिकल कालेज प्रशासन ने मेडिकल कालेज में पृथक किए गए कर्मचारियों के लिए खाने पीने का इंतजाम किया है लेकिन खाने के नाम पर कर्मचारियों को सूखी पूड़ी दी जा रही है. इससे परेशान सफाई कर्मचारियों ने करीब सात मिनट का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में सिर्फ 6 फीसद बढ़े मरीज, धीमे होने लगी कोरोना की रफ्तार

इस वीडियों में कर्मचारी आरोप लगा रहे है कि उन्हें नाश्ते में केवल सूखी पूड़ियां दी जा रही हैं. वे पैकेट खोलकर इसे दिखा भी रहे है और अंत में उसे कूडेदान में डाल रहे हैं. जिलाधिकारी एनपी सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. इस मामले में मेडिकल कालेज से स्पष्टीकरण मांगा गया है. इसके साथ ही जांच के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम का गठन कर दिया गया है.