logo-image

खंभे पर चढ़ा नशेड़ी, पुलिस ने शराब का लालच देकर नीचे उतारा, देखें VIDEO

शोले फिल्म आपने देखी होगी. उसमें वीरू का किरदार धर्मेंद्र ने निभाया था. वीरू बसंती से शादी करने की जिद करके नशे में टंकी पर चढ़ जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ में देखने को मिला है. जहां शराब के नशे में एक नशेड़ी रोड के किनारे लगे एडवरटाइजमेंट के खंभे पर चढ़ गया.

Updated on: 04 Jan 2020, 12:22 PM

लखनऊ:

शोले फिल्म आपने देखी होगी. उसमें वीरू का किरदार धर्मेंद्र ने निभाया था. वीरू बसंती से शादी करने की जिद करके नशे में टंकी पर चढ़ जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ में देखने को मिला है. जहां शराब के नशे में एक नशेड़ी रोड के किनारे लगे एडवरटाइजमेंट के खंभे पर चढ़ गया. मामला रात का होने के कारण कोई उसे चढ़ते हुए देख नहीं पाया.

लेकिन बाद में जब लोगों ने उसे खंभे पर चढ़ा देखा तो हैरान रह गए. लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नशेड़ी युवक को उतारने का प्रयास किया. लेकिन वह नहीं उतरा. पुलिस वालों ने जब उससे उसके चढ़ने का कारण पूछा तो उसने एक हैरान करने वाला जवाब दिया.

लखनऊ का ये वीरू किसी बसंती के लिए खंभे पर नहीं चढ़ा था. बल्कि यह शराब के लिए खंभे पर चढ़ गया था. वह पुलिस वालों से शराब पिलाने की जिद करने लगा. जिसके बाद मौके पर मौजूद सिपाहियों ने उसे शराब पिलाने का लालच देकर नीचे उतार लिया. जब युवक नीचे उतरा तो पुलिस वाले उसे पकड़ कर थाने ले जाने लगे. लेकिन उसने फिर ऐसी हरकत न करने की बात कही. जिसके बाद यह सोच कर कि उसने नशे में ऐसी हरकत की है पुलिस वालों ने उसे जाने दिया.