logo-image

लॉकडाउन के बीच लखनऊ की सड़कों पर रईसजादियों का ड्रामा, पुलिस ने काटा चालान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रईसजादियों ने जमकर हंगामा काटा. गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में लोहिया पथ पर रईसजादियां फर्राटा भर रही थीं, तभी पुलिस ने रोका, तो जमकर हंगामा किया.

Updated on: 22 Apr 2020, 04:28 PM

लखनऊ:

कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के संकट से देशभर जूझ रहा है. इस वायरस की रोकथाम के लिए देशव्यापी लॉकडाउन घोषित है, लोगों के घरों से बाहर निकलने और घूमने पर बिल्कुल पाबंदी है. इस बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रईसजादियों ने जमकर हंगामा काटा. गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में लोहिया पथ पर रईसजादियां फर्राटा भर रही थीं, तभी पुलिस ने रोका, तो जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं लड़कियों ने पुलिसकर्मियों के साथ काफी देर तक बहसबाजी की और फिर गाड़ी से उतरकर सड़क पर बैठ गईं.

यह भी पढ़ें: डॉक्‍टरों पर हमला करने वालों पर मोदी सरकार की टेढ़ी नजर, 3 से माह से लेकर 5 साल तक होगी सजा

हद तो तब हो गई जब पुलिसकर्मियों ने रईसजादियों से गाड़ी के कागजात मांगे. गुस्से में आकर कार चला रही लड़की ने गाड़ी के कागज़ सड़क पर फेंक दिया और कहा कि कर लो कागज चेक. फिर गाड़ी से नीचे उतरकर काफी देर तक हंगामा करती रही. एक लड़की रोते-रोते बीच सड़क पर जाकर बैठ गई. हालांकि पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से गाड़ी में बैठने को कहा, तब जाकर वह गाड़ी में बैठी.

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में बाजार बंद कराने गई पुलिस पर हमला, भीड़ ने किया पथराव

पुलिस का कहना है कि एक बैरियर पर पुलिस ने रोका था, लेकिन बिना रुके फरार हो गई, जिसके बाद फोन पर सूचना के बाद अगले नाके पर लोहिया पथ पर पुलिस ने रोक लिया. फिलहाल कार में सवार लड़कियों के हंगामे के बाद पुलिस ने ट्रैफिक रूल उल्लंघन के नियमों के तहत गाड़ी का चालान किया और लड़कियों को जाने दिया.

यह वीडियो देखें: