logo-image

मध्य प्रदेश के बैतूल में चार साल की बच्ची को कुत्ते ने नोच-नोच कर मार डाला

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक पागल कुत्ते ने दो मासूम बच्चियों पर हमला बोल दिया. हमले में घायल एक बच्ची की मौत हो गई वहीं दूसरी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 26 Oct 2019, 09:29 AM

लखनऊ:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक पागल कुत्ते ने दो मासूम बच्चियों पर हमला बोल दिया. हमले में घायल एक बच्ची की मौत हो गई वहीं दूसरी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के कारण आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. हादसा मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के जूनापानी गांव में हुआ. लोगों का कहना है कि एक पागल कुत्ते ने दो बच्चियों पर अचानक से हमला कर दिया. इस हमले में 4 साल की सोनाक्षी बुरी तरह से घायल हो गई. कुत्ते ने उसे बुरी तरह से काटा. सोनाक्षी की चीख सुनकर आस पास के लोग दौड़े.

यह भी पढ़ें- झाबुआ उपचुनाव में जीत से कांग्रेस सरकार हुई मजबूत, बहुमत से सिर्फ एक कदम दूर

उन्होंने बच्ची को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया. लेकिन अस्पातल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं 9 साल की बच्ची किरण पर भी कुत्ते ने हमला किया था. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई. किरण को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- ग्वालियर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

पागल कुत्ते के आतंक से गांव में दहशत का माहौल है. डर का ऐसा माहौल है कि लोग छोटे बच्चों को घरों से निकलने नहीं दे रहे हैं. ग्रामीण और प्रशासन पागल कुत्ते को खोजने का प्रयास कर रहे हैं. ताकि वो किसी को नुकसान न पहुंचा सके.