News Nation Logo

Diwali: श्रीराम और निषाद राज का गठबंधन त्रेतायुग में हुआ था : संजय निषाद

Deepak Shrivastava | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Oct 2022, 11:20:29 AM
Sanjay Nishad

डॉ. संजय निषाद (Sanjay Nishad) (Photo Credit: File Photo)

गोरखपुर:  

Diwali 2022: देशभर में सोमवार को दीपावली का पर्व मनाया जा रहा है. दिवाली की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में जिस तरह भव्य दीपावली मनाई, उसको लेकर सरकार के सभी मंत्री काफी खुश हैं. उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद (Sanjay Nishad) का कहना है कि कल जो भव्य और दिव्य नजारा अयोध्या में था, उसने पूरे विश्व को अयोध्या के महत्व के बारे में समझा दिया है.

डॉ. संजय निषाद ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री ने श्रीराम और निषादराज गुहा के संबंधों के बारे में बताया और अयोध्या के साथ-साथ श्रृंगवेरपुर धाम के भी विकास की बात कही, वह बताता है कि किस तरह सरकार सबका साथ सबका विकास की योजना पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि श्रीराम और निषाद राज का गठबंधन त्रेतायुग में हुआ था और आज भी श्रीराम को मानने वालों और निषादों का गठबंधन है, जो आगे भी जारी रहेगा.

डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि यह सरकार जिस तरह वनटांगिया समुदाय के लोगों के साथ-साथ मुसहरों और निषादों की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है, उसकी वजह से 2024 में एक बार फिर से मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. 

First Published : 24 Oct 2022, 11:20:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.