logo-image

मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी (Amethi) के DM पर गिरी गाज

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद परिजनों से बदसलूकी करने वाले डीएम अमेठी पर योगी सरकार ने गाज गिराई है. योगी आदित्यनाथ सरकार ने डीएम अमेठी को उनके पद से हटा दिया है.

Updated on: 14 Nov 2019, 12:25 PM

अमेठी:

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद परिजनों से बदसलूकी करने वाले डीएम अमेठी पर योगी सरकार ने गाज गिराई है. योगी आदित्यनाथ सरकार ने डीएम अमेठी को उनके पद से हटा दिया है. मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अरुण कुमार को अमेठी का नया डीएम बनाया गया है.

इस मामले में सियासत शुरु होते ही योगी सरकार ने यह फैसला लिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि ये कौन सा व्यवहार है DM साहेब? इस video में अमेठी के कलेक्टर महोदय जिस व्यक्ति से दुर्व्यवहार कर रहे हैं उनके भाई की कल बदमाशों ने हत्या कर दी थी. भाजपा सरकार में प्रशासन का बल अपराधियों पर तो नहीं चलता है; लेकिन पीड़ित परिवार के लोगों से इस तरह का शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है.

स्मृति बोलीं, 'हम जनता के सेवक'

इस मामले की शिकायत अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी तक पहुंची. स्मृति ईरानी ने इस मामले में ट्वीट करके कहा कि 'विनय शील एवं संवेदनशील बने हम यही प्रयास होना चाहिए । जनता के हम सेवक है , शासक नहीं'. हालांकि डीएम अमेठी ने स्मृति ईरानी को रिप्लाई करते हुए कहा कि वह जता की सेवा में सदैव हाजिर हैं. उन्होंने पीड़ित सुनील सिंह का वीडियो भी अपलोड किया.