logo-image

राज्यसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी बनते ही आया दिनेश शर्मा का बयान- बोली यह बात

वन नेशन, वन इलेक्शन' पर भाजपा नेता दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष अपनी हार की व्यथा को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा...  विपक्ष को लग रहा है कि PM मोदी सारे सुधार ला रहे हैं और बेमानी के सारे रास्ते बंद कर रहे हैं

Updated on: 03 Sep 2023, 07:54 PM

New Delhi:

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी राज्यसभा उपचुनाव के लिए उत्तर प्रदेश से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में डॉ. दिनेश शर्मा को उम्मीदवार बनाया है. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दिनेश शर्मा ने  तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन पर निशाना साधा. तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर भाजपा नेता दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व विहीन है और बिना दुल्हे की बरात है और यह जनता के द्वारा चुनाव में लौटाई जाने वाली बरात है. यह गठबंधन नहीं बल्कि कुछ लालच भरे लोगों का समूह है जो सनातन संस्कृति को नष्ट करने का ख्वाब देख रहा है. 

चंदा मामा की गोद में आराम फरमा रहे लैंडर-रोवर, जानें चंद्रयान-3 ने क्या जानकारियां जुटाईं? 

वहीं, 'वन नेशन, वन इलेक्शन' पर भाजपा नेता दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष अपनी हार की व्यथा को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा...  विपक्ष को लग रहा है कि PM मोदी सारे सुधार ला रहे हैं और बेमानी के सारे रास्ते बंद कर रहे हैं... चुनाव बार-बार कराना कितना बड़ा अपव्यय है... विपक्ष इसमें अपना सुझाव दे। वे पहले से अपना निर्णय क्यों दे रहे हैं?.

वहीं, चेन्नई में तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाली टिप्पणी पर तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा, "सनातन धर्म शब्द ईसाई धर्म या इस्लामिक धर्म आने से पहले भी था. 'सनातन धर्म' का अर्थ है शाश्वत, कालातीत धर्म. यह लंबे समय से है...उदयनिधि ने कल जो कहा, उसकी देश के 142 करोड़ लोगों को निंदा करनी चाहिए क्योंकि एक विशेष धर्म के प्रति नफरत कल सामने आई. वह एक पाठ से भाषण पढ़ रहे थे, जिसे सचेत रूप से तैयार किया गया था. किसी विशेष संस्कृति के उन्मूलन को नरसंहार कहा जाता है...'सनातन धर्म' को समाप्त करने वाले उदयनिधि स्टालिन कौन हैं?"