logo-image

दिग्विजय का आरोप 'BJP और बजरंगदल के लोग ISI के लिए करते हैं काम'

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर निशाना साधा है. उन्होंने पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 06 Oct 2019, 10:02 AM

लखनऊ:

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर निशाना साधा है. उन्होंने पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी और बजरंगदल के लोग पैसा लेकर ISI के लिए जासूसी करते रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ग्रेनो निवासियों की काली दिवाली, सालों पहले खरीदे प्लॉट पर देने होंगे और पैसे

एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो बजरंगदल और बीजेपी के पदाधिकारी थे, आज भी हैं. वह बीजेपी के राज में ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए. बीजेपी के राज में उनकी जमानत भी हो गई. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की जमानत जब्त करके उन पर देश द्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए.

दिग्विजय ने कहा कि एक तरफ बीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ जंग की बात कहते हुए रोज हमें राष्ट्रवाद का संदेश देती हैं. ये आखिर कैसा राष्ट्रवाद है कि उन्हीं के लोग ISI से पैसा लेकर भारत के लिए जासूसी करें. इसका स्पष्टीकरण उन्हें देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा के पास नहीं था हेलमेट, काटा खुद का चालान 

बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने एक बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामोफोबिया और कट्टरता का जिक्र किया था. हिंदुओं की भी कट्टरता मुस्लिमों की ही तरह खतरनाक है. सिंह ने कहा था कि अगर बहुसंख्यक जनसंख्या का सांप्रदायीकरण होता है तो देश को इससे बचाना मुश्किल होगा.