logo-image

कांग्रेस पदयात्रा पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा 'खराब हो गया है संतुलन'

उत्तर प्रदेश की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस की पदयात्रा पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल है, इसीलिए संतुलन खराब हो गया है

Updated on: 28 Dec 2020, 06:11 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस की पदयात्रा पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल है, इसीलिए संतुलन खराब हो गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने बौखलाहट में संदेश पदयात्रा निकाल रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस रास्ते पर कांग्रेस चल रही है, एक दिन इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी कांग्रेस. कांग्रेस की पदयात्रा के बहाने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूछा कि देश के आठ करीब करोड़ गरीब परिवारों को उज्जवला गैस कनेक्शन किसने दिया? उन्होंने बताया कि 60 करोड़ लोगों को पीएम आयुष्मान योजना के तहत उपलब्ध निशुल्क चिकित्सा सुविधा कराई गयी है.

केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों को घर और शौचालय दी है. लेकिन कांग्रेस ने 60 साल में गरीबों के घर में बिजली कनेक्शन नहीं पहुंचाया. शिवसेना के यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने के एलान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कोई चुनाव लड़े, इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. डिप्टी सीएम ने कहा कि 100 में साठ हमारा है बाकी में बंटवारा है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा 2022 में एक बार फिर से बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी.