logo-image

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे जमाती, अब कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों-नर्सों के साथ की अभद्रता

जमाती कानपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों से बदसलूकी कर रहे हैं. जगह-जगह थूक रहे हैं, एक साथ इकट्ठे होकर डॉक्टरों से बहस लड़ा रहे हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 09:41 AM

कानपुर:

तबलीगी जमात के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. गाजियाबाद-दिल्ली के बाद अब जमातियों ने कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों और नर्सों के साथ बदतमीजी की है. डॉक्टरों के साथ बदतमीजी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जमाती कानपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों से बदसलूकी कर रहे हैं. जगह-जगह थूक रहे हैं, एक साथ इकट्ठे होकर डॉक्टरों से बहस लड़ा रहे हैं. जमाती सीढ़ियों पर और वार्ड में जगह-जगह थूक रहे हैं. बीड़ी-सिगरेट की मांग कर रहे हैं. डॉक्टरों के विरोध करने पर हाथापाई पर भी उतारु हो गए. विरोध करने पर दवाई ना खाने की बात करने लग जाते हैं.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में तबलीगी जमात से जुड़े 5 महिलाओं समेत 10 इंडोनेशियाई नागरिक हिरासत में, FIR दर्ज

हॉस्पिटल के अंदर से एक्सक्लूसिव तस्वीर सामने आई है

जमातियों को लगता है कि डॉक्टर अपनी मर्जी से हमें यहां कैद कर रखा है. अपनी गलत हरकतों से जीवन देने वाले डॉक्टर भी परेशान हो गए हैं. कानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अंदर से तबलीगी जमात के लोगों की हरकतों की EXCLUSIVE तस्वीरें आई हैं. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के संकट को बढ़ाने वाले तबलीगी जमात के लोगों पर नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने और डॉक्टरों पर थूकने को लेकर मामला दर्ज होने के बावजूद यह लोग नहीं सुधरे और शनिवार को भी देश के अलग-अलग राज्यों में अस्पताल कर्मियों को परेशान करने वाला रवैया जारी रहा. गाजियाबाद के एक अस्पताल में तबलीगी जमात में आइसोलेटेड कोरोना संदिग्धों द्वारा अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आने के बाद अब दिल्ली के ताहिरपुर स्थित राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से भी ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई है. 

यह भी पढ़ें- जमातियों के चलते फैले कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लखनऊ में 48 घंटे का कर्फ्यू

कानपुर के 6 इलका रोड जोन घोषित

वहीं कानपुर के 6 इलाके को रेड जोन घोषित कर दिया है. पूरी तरह से इलाके को सील कर दिया है. अनवरगंज, बेकनगंज, चमनगंज, बाबूपुरवा, मछरिया, कर्नलगंज और घाटमपुर को रेड जोन घोषित कर दिया है. यहां अब ड्रोन से निगरानी होगी. रोड पर दिखाई देने पर पांच लाख का जुर्माना लगेगा. इन इलाकों की मस्जिदों में लोगों के संपर्क में कोरोना पॉजिटिव जमाती आये थे. घर-घर होगा सघन स्वास्थ्य परीक्षण, पीएसी बुलाई गई.