News Nation Logo

BREAKING

Banner

Delhi Violence: दीपांकर महाराज बोले कश्मीर से यहां आए, अब कहां जाएं?

सहारनपुर पहुंचे स्वामी दीपांकर महाराज ने दिल्ली दंगों पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस युधिष्ठिर बताते हुए कहा कि सरकार सियासत के चाणक्य बन गई है. दिल्ली में इतना सब कुछ होने के बाद भी आप चुप क्यों हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Feb 2020, 04:35:35 PM
deepankar maharaj

Delhi Violence: दीपांकर महाराज बोले कश्मीर से यहां आए, अब कहां जाएं? (Photo Credit: फाइल फोटो)

सहारनपुर:

सहारनपुर पहुंचे स्वामी दीपांकर महाराज ने दिल्ली दंगों पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस युधिष्ठिर बताते हुए कहा कि सरकार सियासत के चाणक्य बन गई है. दिल्ली में इतना सब कुछ होने के बाद भी आप चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा कि दंगाइयों ने हमारी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती करायी है. जैसे वह लोग ट्रम्प के आने का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अब दिल्ली के उपद्रवयियों को सबक सिखाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 9वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने लड़की को ही निकाला

उन्होंने कहा कि हम कश्मीर छोड़कर यहां आए थे. अब यहां से कहां जायें। उन्होंने ताहिर हसन को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि उसके यहां पेट्रोल बम व पत्थरों
का ज़खीरा मिला. 100 से ज्यादा नकाबपोशों ने मार काट की लेकिन दिल्ली पुलिस अब भी मौन क्यों है. दीपांकर महाराज ने कहा कि शायद मेरे जीवन में मेरा पहला वाक्या मैंने देखा है. कश्मीर के बाद दोबारा दिल्ली में हिंदुओ को जलते हुए, घरों को जलते हुए, नाले से लाशें निकलते हुए, गंगा जमुनी - भाई चारा शब्दों को बेमानी होते हुए.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी के प्रयागराज दौरे को लेकर सुरक्षा कड़ी, लोगों को देंगे ये सौगात

उन्होंने कहा कि दिल्ली कहा जाता है दिल वालों की है लेकिन पता नहीं दिल उस समय समाप्त हो गया जब एक कॉलोनी को जलाया जा रहा दो कालोनी को जलाया जा रहा है. एक पार्षद कोई ताहिर हसन हैं उनके छतों से पेट्रोल बमों के जखीरे मिलते हैं. पत्थरों के जखीरे मिलते हैं और 100 से अधिक लोग नकाब बांधकर लोगों को पकड़ पकड़ कर भीतर करते हैं और मारकर नाले में डालते हैं. यह मैं नहीं कह रहा हूं यह हर वह व्यक्ति कह रहा है जो चैनल देखता है टीवी देखता है. मैं यह सोच रहा हूं कि हे युधिस्टर मौन क्यों, दिल्ली पुलिस मौन क्यों, आपके सामने सब कुछ हो रहा है आप उसके बाद सोच रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, नीलगाय और सांड अब फसल खराब नहीं कर पाएंगे, वैज्ञानिकों ने निकाल लिया हल 

पुलिस पर ना कि सिर्फ हमले हुए हैं पुलिस को मारा गया है. जो रैपिड एक्शन फ़ोर्स या अन्य फ़ोर्स आयी हैं उन्हें मारा गया है. मुझे यह समझ नहीं आता कि आपका मौन किसलिए है. आप सियासत के चाणक्य हैं. आपसे बेहतर सत्ता किसी के हाथ में हो नहीं सकती. उसके बाद भी. डॉनल्ड ट्रम्प के आने का यह लोग इंतज़ार कर रहे थे कि डॉनल्ड ट्रम्प आए और हम इस प्रकार की हरकत करें और हमें कोई बोलेगा नहीं. इंटरनेशनल बेईज्जती आप देश की कराना चाहते हैं. मुझे लगता है कि ये उन लोगों को उन उपद्रवयीयों को, उन गुंडों को, उन आतंकियो को, उन जेहादियो को, अगर आप लोग अब भी सबक़ नहीं सिखाए मुझे यह समझ नहीं आता कि कश्मीर छोड़कर तो यहां आया था. यहां से कहां जाउंगा.

First Published : 28 Feb 2020, 04:35:35 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×