logo-image

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने वाराणसी की रोहनिया विधानसभा में की जनसभा

आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने यूपी के वाराणसी में रोहनिया विधानसभा में चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं।

Updated on: 02 Mar 2022, 07:30 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने यूपी के वाराणसी में रोहनिया विधानसभा में चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं। उन्होंने बुधवार को AAP प्रत्याशी पल्लवी वर्मा के समर्थन में जनसभा की और जनता से बिजली, पानी, रोज़गार, महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर वोट मांगकर विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी। आम आदमी पार्टी के प्रति लोगों का बढ़ता प्यार और समर्थन देखते ही बना। 

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने जनता से एक मौका केजरीवाल को  देने की अपील की। उन्होंने जनता से कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी ही खुशहाली ला सकती है। भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को आपने सत्ता देकर देख लिया। इन सभी पार्टियों ने केवल यूपी की जनता को लूटने का काम किया। विकास के नाम पर झूठे वादे किये और यूपी को अन्य प्रदेशों से काफी पीछे छोड़ दिया। उन्होंने जनता से कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली को बदलकर दिखाया। वहां आज सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों का मात दे रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में प्राइवेट अस्पतालों से अच्छी सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार से उत्तर प्रदेश में सरकार बन जाने के बाद हमने जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री देने। बकाये बिजली के बिल माफ करने। 24 घंटे बिजली देने और किसानों की बिजली बिलकुल माफ कर देने जैसी घोषणाएं की है। जिनको हम पूरा करके दिखाएंगे। उन्होंने जनता से कहा कि यूपी में हमारी सरकार बन जाने के बाद हर नौजवानों को हमारी सरकार पांच हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देगी। इसके साथ ही 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देना हमारी प्राथमिकता रहेगी। माताओं बहनों के लिए एक हजार रुपये हर महीने और शिक्षा मुफ्त, इलाज मफ्त, माताओं-बहनों के लिए बस की यात्रा मुफ्त करने का भी इंतमाम करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली का जो केजरीवाल मॉडल है उसको उत्तर प्रदेश में उतारने का सपना लेकर आम आदमी पार्टी यूपी में आई है। आम आदमी पार्टी को एक बार मौका देने की उन्होंने अपील की।