logo-image

दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल से बीजेपी की नींद उड़ी : AAP

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी पर आप यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Updated on: 19 Aug 2022, 07:38 PM

लखनऊ:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी पर आप यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बयान जारी कर कहा कि केजरीवाल का 'शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहा है, जिसे भाजपा हर हाल में रोकना चाहती है. दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता पूरे देश में फैल रही है. अमेरिका का @NYTimes अखबार जो मोदी सरकार के बारे में छापता था कि कोरोना के टाइम पर लाखों की मृत्यु हुई.

वहीं, अखबार कल मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की चर्चा करता है, मोदी को देश के साथ ख़ुश होना चाहिए, वो उल्टा मनीष सिसोदिया पर सीबीआई रेड करवा रहे हैं. अगर देश में ऐसी छोटी सोच के प्रधानमंत्री हैं जो 'शिक्षा और स्वास्थ्य' पर काम न करने दें तो वो देश को क्या आगे लेकर जाएंगे. मोदी छोटी सोच से बाहर आइए अब केजरीवाल जी रुकने वाले नहीं हैं. 

संजय सिंह ने शराब नीति मुद्दा पर कहा कि गुजरात में भाजपा नेताओं द्वारा जहरीली शराब बनाई गई जिसके पीने से सैकड़ों लोगों की जान चली गई. क्या इनके खिलाफ CBI जांच हुई? उन्होंने कहा कि केजरीवाल के गुजरात पहुंचते ही मोदी "फ्री की रेवड़ी" बोलकर हमलावर होते हैं जब केजरीवाल देश को बताते हैं कि मोदी ने दोस्तों को लाखों करोड़ों की "फ्री की रेवड़ी" दी तो ये CBI-ED लगा देते हैं. देशभर से लोग उनके भारत को No-1 राष्ट्र बनाने के मिशन से जुड़ रहे हैं इसीलिए मोदी को रात भर एक ही चिंता रहती है कैसे केजरीवाल को रोका जाए?

मोदी सरकार केजरीवाल से घबरा गई है सीबीआई से छापेमारी कराकर साफ हो गया कि 2024 का चुनाव भाजपा बनाम आप के बीच होगा.