News Nation Logo

BREAKING

Banner

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक-पिकअप की भीषण भिड़ंत, मौके पर दोनों ड्राइवरों की मौत

रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Feb 2020, 12:55:54 PM
हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन

हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

साहरनपुर:

सहारनपुर में दिल्ली देहरादून हाईवे पर मोहंड के पास गुरुवार को ट्रक और पिकअप की भीषण टक्कर (Accident) हो गई. हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई. हाईवे के बीच हुई घटना की वजह से दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भारी जाम लग गया. रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों को खबर मिलते ही घरों में कोहराम मच गया. परिजनों का रोने-बिलखने से बुरा हाल है. इस भीषण हादसा में दो घरों के चिराग बुझ गए.

यह भी पढ़ें- 'मुझे नहीं लगता है कि आजम खान बकरी चोर हैं', जेल भेजे जाने पर बोले प्रमोद कृष्‍णम

बाइक चालकों की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत

वहीं दूसरी तरफ दो बाइकों की भीषण भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक चालकों की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. मृतक परिषदीय विद्यालय में अध्यापक था. दूसरा एमआर के पद पर कार्यरत था. अध्यापक बलबीर यादव चरखारी तहसील के प्राथमिक विद्यालय कुढार में तैनात थे. यह घटना चरखारी कोतवाली के मदारन देवी मोड़ की है. बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान दोनों चालकों ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा पर मायावती बोलीं- केजरीवाल ने अपनी भूमिका नहीं निभाई, SC की निगरानी में जांच हो

हादसे में पिता-पुत्री की मौत

उधर गाजियाबाद के मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र मछरी कट के पास देर रात शादी समारोह से लौट रहे स्कूटी सवार परिवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में पिता व पुत्री की मौत हो गई. पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पूरा ट्रक मुर्गे से भरा हुआ था. टक्कर के बाद काफी संख्या में मुर्गे की भी मौत हो गई. पूरा रोड मुर्गे के शव से बिछ गया. दर्दनाक हादसा देख हर किसी का दिल दहल जा रहा था.

First Published : 27 Feb 2020, 12:55:54 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×