logo-image

डांस टीचर को अपनी ही स्टूडेंट से हुआ प्यार, लव ट्रायंगल में एक की हुई मौत

प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में पता चला है कि क्षेत्र के नगला डालचंद निवासी महावीर (24) डांस टीचर था. वह पहले मुंबई में डांस सिखाता था. कुछ वर्षों से अलीगढ़ में ही डांस कोचिंग चला रहा था.

Updated on: 07 Jul 2020, 01:00 PM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश में लगता है अपराधियों के ऊपर से प्रदेश पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो गया है. दरअसल अलीगढ़ में लव ट्रायंगल के चलते आरोपियों ने पुलिस थाने से चंद कदम दूर एक डांस टीचर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में पता चला है कि क्षेत्र के नगला डालचंद निवासी महावीर (24) डांस टीचर था. वह पहले मुंबई में डांस सिखाता था. कुछ वर्षों से अलीगढ़ में ही डांस कोचिंग चला रहा था. इस दौरान उसकी कोचिंग में डांस सीखने आने वाली नौरंगाबाद निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. उक्त युवती से नगला मानसिंह निवासी एक युवक भी प्यार करता था. युवती के परिजनों से उसकी शादी की बात चल रही थी. उक्त युवक को जब युवती व डांस टीचर के बीच प्रेम प्रसंग की बात मालूम हुई तो उसने डांस टीचर महावीर को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

यह भी पढ़ें-

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह महावीर कोचिंग से घर लौट रहा था. सौ फुटा रोड पर शिवालिक गंगा अपार्टमेंट के नजदीक बाइक सवार तीन युवकों ने उसको रोककर मारपीट करने के बाद गोली मार दी. गोली लगने से घायल महावीर ने पहले कुछ दूरी तक भागने का प्रयास किया, लेकिन लहूलुहान हालत में वह सड़क पर गिर पड़ा. लोगों को आता देख हमलावर भाग गये. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल महावीर को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छोटेलाल, इंस्पेक्टर, थाना क्वार्सी ने बताया कि डांस टीचर की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है. एक युवक को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली है. मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिशें दी जा रही हैं. पॉश इलाके में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई.