News Nation Logo

दबंगों ने पहले युवती से पूछी जाति, फिर किया गैंगरेप !

Amit Choudhary | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 25 Jul 2022, 05:43:33 PM
Rape victim

दबंगों ने पहले युवती से पूछी जाति, फिर किया गैंगरेप ! (Photo Credit: News Nation)

नोएडा:  

नोएडा के थाना फेस 2 में एक युवती ने दो अज्ञात युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू दी है. युवती का आरोप है कि वारदात पार्क में अंजाम दी गई. गैंग रेप पीड़िता की एक वीडियो भी सामने आई है. इस वीडियो में पीड़िता दो युवकों पर आपने साथ रेप करने का आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में युवती ने बताया है कि दो युवकों ने पहले उससे उसकी जाति पूछी और उसके उसका मुंह दबा कर पार्क में ले गाए और पार्क में ही उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. 

पुलिस वालों ने नहीं की कोई मदद
युवती ने वीडियो में बताया है कि जब वह युवकों के चंगुल से छूटकर बाहर आई तो इस दौरान उसने दो पुलिसकर्मियों से आप बीती घटना की जानकारी दी. इस पर इन पुलिसकर्मियों ने उसे थाने जाने को कहा, जिसके बाद करीब 200 मीटर दूर स्थित थाने पर जाकर युवती ने FIR दर्ज कराई. 

ब्वॉय फ्रेंड संग पार्क में बैठी थी युवती
घटना की जानकारी देते हुए सेन्ट्रल डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि युवती ने पुलिस को सूचना दी थी कि  NSEZ इलाके से आते हुए दो युवकों ने उसकी जाति पूछी और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि जब इस घटना की शिकायत दर्ज कर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि युवती आपने एक साथी पवन यादव के साथ पार्क में बैठी थी. इस दौरान दो लड़के वहां आए और इन लोगों में कहा सुनी हुई. इसी बीच पवन यादव जो कि पहले से युवती के साथ मौजूद था, वह वहां से भाग गया. 

 मेडिकल में युवती को कोई इंजरी नहीं आई सामने
अब पुलिस पवन यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और साथ ही उन दोनों लडकों की तलाश की जा रही है, जिनके ऊपर युवती ने रेप का आरोप लगाया है. वहीं, डीसीपी हरीश चन्द्र का कहना है कि मेडिकल में युवती को कोई इंजरी होना सामने नहीं पाया गया है .

First Published : 25 Jul 2022, 05:43:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.