News Nation Logo

प्रयागराज में जानलेवा हमले में बीजेपी पार्षद और भतीजा घायल, हमलावरों ने गाड़ी पर फेंके थे बम

Dalchand | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Jul 2019, 08:01:47 AM
बीजेपी पार्षद शिवकुमार

नई दिल्ली:  

प्रयागराज में अपराधियों के बुलंद हौसलों का आलम ये है कि ये जहां चाहे जिसे निशाना बना रहे हैं, ताजा और सनसनीखेज मामला धूमनगंज इलाके का है जो देर रात बम और गोलियों के धमाके से गूंज उठा. यहां बदमाशों का निशाना थे वार्ड नंबर 4 से बीजेपी पार्षद शिव कुमार. हमले में पार्षद और उनका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 6 जुलाई 2019

जानकारी के मुताबिक, शिवकुमार धूमनगंज के वार्ड नंबर-4 यानी जयंतीपुर से बीजेपी के पार्षद हैं. बीती रात को वो अपने भतीजे के साथ एक भंडारे में शामिल होकर लौट रहे थे. इस दौरान धूमनगंज में गढ़वा के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर बम फेंकने शुरू कर दिए. एक के बाद एक बम फटने से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन अंदर छिपकर शिवकुमार और उनका भतीजा जान बचाए रहे.

इस बीच बदमाशों ने पास आकर फायरिंग शुरू की. जिसमें गोली लगने से शिवकुमार और उनका भतीजा घायल हो गए. दोनों को मृत समझ बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश सरकार लाएगी नई उत्तर पुस्तिकाएं, नकल माफियाओं पर कसेगा शिकंजा, ये होगी खासियत

पूरा मामला पार्षद की निजी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी होने के बाद मेयर अभिलाषा गुप्ता भी पार्षद को देखने अस्पताल पहुंची और उन्होंने भी पूरी घटना ऑयर नाराज़गी जाहिर की. हैरानी की बात ये है कि ज़िले में अपराध का ग्राफ ऊपर है बावजूद इसके अपराध थमने की बजाय आये दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 06 Jul 2019, 08:01:47 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.