News Nation Logo

एसपी कार्यालय के बाहर दंपति ने मासूम 3 बच्चों के साथ आत्मदाह की कोशिश की

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Jul 2019, 04:21:09 PM
पीड़ित परिवार

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आज सुबह एसपी कार्यालय में उस समय अफरातफरी मच गई, जब पांच महीने से न्याय के लिए भटक रही दंपति ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की. दंपति ने बच्चों समेत अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया, जिसको देखकर आसपास के लोगों और कुछ पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें रोका. उसके बाद पीड़ितों को एसपी के सामने लाया गया, जहां एसपी ने उनकी पूरी बात सुनी और अपने मातहत को उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, एसडीएम समेत 5 अधिकारी और कर्मचारी निलंबित

दरअसल, जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के नगौली गांव में पिछले 5 महीने से जमीनी विवाद में पुलिस थाने में चक्कर लगाकर थक गए थे. कल पुलिस ने राजेन्द्र के पिता और भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित राजेन्द्र विश्वकर्मा ने आज अपनी पतनी और तीन मासूम बच्चों के साथ  करीब 10 बजे एसपी कार्यालय के सामने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें- सोनभद्र जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिया गया, धरने पर बैठी थीं

उधर, महिला ने एसओ सुजानगंज पर जमीन के विवाद में सुनवाई न करने आरोप लगाया और एसपी दरबार में भी सुनवाई न होने का आरोप लगाया. पीड़िता ने कहा कि उसके ससुर और देवर को फर्जी मुकमदे में जेल भेज दिया है. हालांकि सभी को वहां मौजूद लोग किसी तरह से समझा बुझाकर एसपी कार्यालय ले गए. चूंकि घटना लाइनबाजार में हुई है, इसलिए स्थानीय पुलिस सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 19 Jul 2019, 04:21:09 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.