logo-image

लखनऊ के एक होटल में संदिग्ध परिस्थि में प्रेमी युगल की मौत, युवक का शव फंदे से लटकता मिला

लखनऊ के कृष्णागर के एक होटल में प्रेमी युगल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. युवती का शव बेड पर और युवक का फंदे से लटकता शव मिला. होटल के कमरा नंबर 310 में प्रेमी युगल का शव मिला. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी.

Updated on: 06 Aug 2020, 05:15 PM

लखनऊ:

लखनऊ के कृष्णागर के एक होटल में प्रेमी युगल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. युवती का शव बेड पर और युवक का फंदे से लटकता शव मिला. होटल के कमरा नंबर 310 में प्रेमी युगल का शव मिला. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है. लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र का मामला है. होटल मोमेंटम के कमरे में दोनों के शव मिले. राहुल वर्मा और नैन्सी वर्मा के शव मिले. दोनों प्रेमी युगल लिव इन रिलेशन में थे. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. फॉरेंसिक और पुलिस की टीम छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों मुर्मू को छोड़ना पड़ा J&K, कहीं मोदी की नीतियों को विस्तार ना देने की सजा तो नहीं?

मासूम की गई जान

वहीं इससे पहले नोएडा में पति-पत्नी के झगड़े के दौरान 13 महीने की मासूम की जान चली गई. पिता ने फूल सी नन्हीं को जमीन पर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. सेक्टर 24 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. कुछ बातों के लिए दोनों के बीच कहासुनी हो गई. जो धीरे-धीरे बढ़ता ही चला गया. दोनें के झगड़ों के बीच मासूम को अपनी जान गंवाना पड़ा. वहीं यूपी के ही मेरठ में मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने खुलासा किया कि महिला के प्रेमी शमशाद ने ही मां-बेटी की हत्या (murder) की थी और इसके बाद शवों को घर के आंगन में दफना दिया था. सबसे हैरान करने वाली बात यह सामने आई है कि आरोपी शमशाद ने अपना नाम और धर्म बदलकर महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया था. इस घटना को 'लव जिहाद' के ऐंगल से भी देखा जा रहा है.