logo-image

AIMPLB ने अयोध्या पर पुनर्विचार याचिका डाल खराब किया देश का माहौल : वसीम रिजवी

अयोध्या पर पुनर्विचार याचिका डालने से देश का माहौल खराब हो गया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जो हालात बने थे अब उसमें कमी आ गई है.

Updated on: 25 Nov 2019, 06:13 PM

अयोध्या:

अयोध्या पर पुनर्विचार याचिका डालने से देश का माहौल खराब हो गया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जो हालात बने थे अब उसमें कमी आ गई है. यह कहना है शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी का. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) ने देश का माहौल खराब कर दिया है. उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि मसले पर जो फैसला आया उसे मुसलमानों के खिलाफ बताकर पुनर्विचार याचिका (review petition) डाली गई. इससे देश में माहौल खराब हुआ है. इसी का नतीजा है कि अब विनय कटियार मथुरा और काशी की बात करने लगे हैं.

भगवान राम को बताया था इमामे हिन्द और मुसलमानों का पूर्वज
शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने भगवान राम को इमामे हिन्द और मुसलमानों का पूर्वज बताया था. उन्होंने भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए 51 हज़ार का चेक भी दिया. उन्होंने कहा कि वह आगे भी मन्दिर के निर्माण में आर्थिक योगदान देंगे. शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी हमेशा से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के पक्ष में रहे हैं. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद वसीम रिजवी ने कहा था कि शिया वक्फ बोर्ड अपने मकसद में कामयाब हो गया. अयोध्या में जन्मभूमि पर ही राम मंदिर बने, यही हमारा मकसद था. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से तय हो गया है कि जन्मभूमि पर ही भव्य राम मंदिर बनेगा.

मंदिर निर्माण को दिया 51 हजार का चेक
सुप्रीम कोर्ट से राममंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद अब मुस्लिम नेता भी राम मंदिर निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आ गए हैं. वसीम रिज़वी ने भगवान राम को इमामे हिन्द और मुसलमानों का पूर्वज बताने के साथ ही भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए 51 हज़ार का चेक भी दिया. उन्होंने कहा कि वह आगे भी मन्दिर के निर्माण में आर्थिक योगदान देंगे.