logo-image

आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को गोली मार देनी चाहिए :BJP विधायक

दिल्ली हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के एक अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आरोपी हुसैन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 06 Mar 2020, 01:36 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संगीत सोम ने दिल्ली आम आदमी पार्टी (आप) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को एक आतंकवादी करार देते हुए कहा कि हुसैन जैसे लोगों को 'सार्वजनिक रूप से गोली मार दी जानी चाहिए.' सोम ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "ऐसे लोग आतंकवादी हैं, ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए." दिल्ली हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के एक अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आरोपी हुसैन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में चल रही उथल-पुथल के बीच BJP ने प्रदेश के बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया

संगीत सोम ने आगे कहा, "जिसने भी अंकित शर्मा की हत्या की है, उसे कठोर सजा दी जाएगी. साथ ही चाहे कोई कितना भी विरोध क्यों ना करे, सरकार सीएए (नागरिकता संशोधन अधिनियम) वापस नहीं लेगी." उत्तर प्रदेश के सरधना निर्वाचन क्षेत्र के विधायक संगीत सोम पर आरोप है कि उन्होंने वर्ष 2013 में मुजफ्फरनगर दंगों के लिए भड़काऊ भाषण देकर भीड़ को उकसाने का काम किया था. इस दंगे में कम से कम 60 लोगों की मौत हो गई थी और हजारों की संख्या में लोग विस्थापित हुए थे.

उनके वकील अनिल जिंदल ने कहा, "वर्ष 2013 में खतौली पुलिस थाने में संगीत सोम के खिलाफ आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. अदालत ने अब मामले में सुनवाई की अगली तारीख 15 अप्रैल (2020) तय की है."