logo-image

Coronavirus: UP में पहचान छिपा कर रहे रहे थे 17 जमाती, मुकदमे दर्ज

चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) दीपक कुमार ने कहा कि हाल ही में 36 जमातियों के खिलाफ पहचान छिपाने का मुकदमा दर्ज होने की खबर आई थी, जो सत्य नहीं है.

Updated on: 08 Apr 2020, 07:59 PM

बांदा:

उत्तर प्रदेश में बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) दीपक कुमार ने कहा कि पहचान छिपाने पर कुल सात मुकदमे दर्ज हुए हैं, जिनमें 17 जमाती आरोपी हैं. चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) दीपक कुमार ने कहा कि हाल ही में 36 जमातियों के खिलाफ पहचान छिपाने का मुकदमा दर्ज होने की खबर आई थी, जो सत्य नहीं है.

यह भी पढ़ेंः देश में कोरोना टेस्ट की जांच एकदम मुफ्त की जाएगी, सरकार जारी करे निर्देश: सुप्रीम कोर्ट

उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात में शामिल होने के बाद पहचान छिपाने पर कुल सात मुकदमे दर्ज हुए हैं, जिनमें 17 जमाती आरोपी बनाए गए हैं और इन मामलों की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि सर्विलांस के जरिए कुल 39 लोग चिन्हित किए गए हैं, जिन्हें क्वारंटीन किया गया है. इनमें दो लोगों की कोविड-19 (कोरोनावायरस) जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं, लेकिन बाद में एक व्यक्ति की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे बोले- घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर पहनें, नहीं तो होगी ये कार्रवाई

कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि सभी लोग सामाजिक दूरी बनाए रहें और लॉकडाउन का पालन करें. उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई परेशानी है तो डायल 112 या सोशल मीडिया फेसबुक व ट्विटर के जरिए, हमें बता सकते हैं, पुलिस जनता की सेवा के लिए 24 घंटे तैयार है.