News Nation Logo
Banner

'तबलीगी जमात की साजिश भारत में लाखों लोगों को मारने की, जाकिर हुसैन की बी टीम जैसा कर रही काम'

Corona Virus Conspiracy: जाकिर नाईक ने तबलीगी जमात की मदद से भारत में आत्मघाती हमले की साजिश रची है. रिजवी का आरोप है कि तबलीगी जमात की साजिश हिंदुस्तान में एक लाख से ज्यादा लोगों को मारने की थी.

By : Nihar Saxena | Updated on: 10 Apr 2020, 06:34:37 AM
Waseem Rizvi Shia Waqf Board Corona Jamaat

Corona Virus Conspiracy: वसीम रिजवी ने तबलीगी जमात पर लगाया आरोप. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के नेता वसीम रिजवी ने जमात पर लगाया बड़ा आरोप.
  • विवादास्पद जाकिर नाईक की बी टीम करार दिया तबलीगी जमात को.
  • लाखों लोगों को मारने की साजिश रचने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई.

नई दिल्ली:

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड (Waqf Board) के चेयरमैन वसीम रिजवी ने तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) को भारत में प्रतिबंध लगने के बाद मलेशिया का रुख करने वाले जाकिर नाईक (Zakir Naik) की बी टीम करार दे इसे कोरोना वायरस (Corona Virus) तेजी से फैलाने का जिम्मेदार माना है. उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात जाकिर हुसैन की बी टीम की तरह काम कर रही है. वसीम रिजवी ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि जाकिर नाईक ने तबलीगी जमात की मदद से भारत में आत्मघाती हमले (Suicide Attack) की साजिश रची है. रिजवी का आरोप है कि तबलीगी जमात की साजिश हिंदुस्तान में एक लाख से ज्यादा लोगों को मारने की थी.

यह भी पढ़ेंः देश में कोरोना से 5,865 लोग संक्रमित, 169 की मौत; 477 मरीज हुए डिस्चार्जदेखें Updates

जाकिर नायक की बी टीम
उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि तबलीगी जमात जाकिर हुसैन की बी टीम की तरह काम कर रहा है. रिजवी ने कहा कि मुमकिन है कि इस साजिश में मलेशिया में रह रहे जाकिर नाईक भी शामिल हों. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मलेशिया के जमाती मिल रहे हैं, उससे जाकिर नाईक की साजिश से इंकार नहीं किया जा सकता.

यह भी पढ़ेंः कुदरत के पास है कोरोना को हराने का इलाज, भारत ने ऐसे सीखा ये राज

ईरान से मंगवाया फतवा
डॉक्टरों के साथ मारपीट करने की जमातियों की खबर पर रिजवी ने कहा कि डॉक्टरों को परेशान करके उनका मनोबल कम करने की कोशिश की जा रही है. यह भी इन सभी तबलीगी जमातियों की साजिश का एक हिस्सा है. वसीम रिजवी इससे पहले ईरान से एक फतवा मंगाकर इन तबलीगी जमातियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं, उन्होंने कहा था कि ईरान के फतवे में यह कहा गया है कि अगर कोई व्यक्ति महामारी फैलाता है, तो इसका जिम्मेदार वही होता है.

First Published : 10 Apr 2020, 06:31:54 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×