logo-image

आगरा में 3 और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, संख्या 50 के करीब पहुंची

इससे पहले शनिवार को आगरा में कोरोना वायरस के 25 नए मामले सामने आए थे. इन 25 नये मामलों में 24 मामले जमातियों के हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 08:41 AM

आगरा:

कोरोना वायरस (Corona virus) का संक्रमण तेजी से पैर पसारता जा रहा है. ताजनगरी आगरा में इस महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है. तीन और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. शनिवार को तीनों सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें तीनों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राहत की बात यह है कि आज आए पॉजिटिव मामलों में कोई जमाती नहीं है. हालांकि आगरा (Agra) से भेजे गए कोरोना जांच सैंपल में अभी और भी रिपोर्ट आना बाकी हैं. फिलहाल किसी जामाती के न होने से प्रशासन को राहत मिली है.

यह भी पढ़ें: इमरान खान जरा अपनी गिरेबां में झांकें, कोरोना फंड के नाम पर डॉक्टरों के वेतन में कर दी कटौती

इससे पहले शनिवार को आगरा में कोरोना वायरस के 25 नए मामले सामने आए थे. सरकारी आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार तक आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 20 थी. लेकिन शनिवार को 25 नए मामले सामने आने से इसका आंकड़ा 45 हो गया था. अब 3 और नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह आंकड़ा 48 तक पहुंच गया है. इनमें से 8 मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जिन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: जमातियों के चलते फैले कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लखनऊ में 48 घंटे का कर्फ्यू

शनिवार को 25 नए मामले सामने आने के बाद प्रशासन और सख्त हो गया. सीएमओ डॉ. मुकेश वत्स के अनुसार इन 25 नये मामलों में 24 मामले जमातियों के हैं. ये जमाती शहर के जिन-जिन क्षेत्रों में मिले थे, उन्हें सील कर दिया गया है. उन्होंने लोगों घरों में रहने की अपील की. उधर पुलिस प्रशासन ने मामले बढऩे की वजह से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. हर चौराहे पर बेरीकेडिंग लगाकर हर आने -जाने वाले से सख्त पूछताछ की जा रही है.

यह वीडियो देखें: