News Nation Logo

कोरोना वायरस की दहशत से बंद होने लगे नोएडा के स्कूल

नोएडा के एक स्कूल से कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद हलचल बढ़ गई है. दूसरे बच्चों के माता-पिता स्कूल पहुंचकर बच्चों को ले जाने लगे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 03 Mar 2020, 02:42:19 PM
School

कोरोना वायरस की दहशत से बंद होने लगे नोएडा के स्कूल (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

नोएडा के एक स्कूल से कोरोना वायरस (Corona Virus) का मामला सामने आने के बाद हलचल बढ़ गई है. दूसरे बच्चों के माता-पिता स्कूल पहुंचकर बच्चों को ले जाने लगे हैं. वहीं स्कूल में तीन दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है. हालांकि इस बारे में लिखित तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है. फिलहाल सभी बच्चे स्कूल में ही हैं और किसी की भी छुट्टी नहीं की गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि इस मामले के बाद स्कूल बंद होने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के साथ मिलकर करेंगे काम, मुलाकात के बाद बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

दरअसल हाल ही में भारत में कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं. पीड़ित शख्स में से एक का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज हो रहा है. दिल्ली में भर्ती पीड़ित शख्स ने कुछ दिन पहले एक बर्थडे पार्टी दी थी. इस पार्टी में नोएडा के एक स्कूल के बच्चे भी शामिल हुए थे. इस पार्टी में शामिल सभी लोगों को उनके घरों में अलग-थलग रहने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें:  कोरोना वायरस: चीन में मरने वालों की संख्या 2,943 तक पहुंची, दुनियाभर में बढ़ रहे मामले

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 135 में एक पब्लिक स्कूल में छात्र हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली से लौटा था. दिल्ली में विशेषज्ञों की टीम ने छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि की. खबरों के अनुसार, नोएडा के इस स्कूल को बंद कर दिया गया है. दरअसल, इस स्कूल के कई बच्चे कोरोना से पीड़ित शख्स द्वारा दी गई बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. इस बीच, यूपी हेल्थ मिनिस्टरी की टीम बंद स्कूल का दौरा करने वाली है. अधिकारियों ने पार्टी में शामिल सभी लोगों को अलग-थलग रहने को कहा है.

First Published : 03 Mar 2020, 01:16:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो