logo-image

Corona: आगरा, नोएडा और गाजियाबाद सहित इन 11 शहरों में 31 मार्च तक मॉल्स, मल्टीप्लेक्स बंद

कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. देशभर में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 110 पार कर चुका है. कई राज्यों में 31 मार्च तक पहले ही स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं.

Updated on: 16 Mar 2020, 07:16 AM

नोएडा:

कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. देशभर में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 110 पार कर चुका है. कई राज्यों में 31 मार्च तक पहले ही स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. अब उत्तर प्रदेश में आगरा, नोएडा, गाजियाबाद और लखनऊ सहित 11 जिलों में 31 मार्च तक मॉल, सिनेमा, क्लब और जिम 31 मार्च तक बंद रहेंगे.

कोरोना के लगातार मामले सामने आने के बाद अहतियातन सिनेमाहॉल को बंद कर दिया गया है. इस वायरस के कहर का फिल्म उद्योग पर सीधा असर पड़ा है. मुंबई में कई फिल्मों और सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है. कोरोना वायरस के कारण अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. लगातार मामले सामने आने के बाद इस संक्रमण को रोकने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं. लोगों को भीड़भाड़ वाली जगहों पर न जाने की सलाह दी जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः कमल नाथ सरकार के शक्ति-परीक्षण को लेकर अमित शाह के घर बनी 'रणनीति'

प्रधानमंत्री ने सार्क देशों के साथ ही वीडियो कांफ्रेंस
पीएम मोदी ने कहा कि भारत में कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. सभी देशों में कोरोना को लेकर सावधानी अभियान चलाने की जरूरत है. 1400 भारतीयों को अलग-अलग देशों से लाया गया है. इसके साथ ही पड़ोसी देशों के कुछ नागरिकों की भी हमने मदद की है.