News Nation Logo

आगरा में नहीं रुक रहा कोरोना, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार

आगरा में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 404 पहुंच गया है. यूपी के 60 जिलों में अभी तक कोरोना वायरस के 2068 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 35 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Apr 2020, 10:37:06 AM
Agra corona

आगरा में नहीं रुक रहा कोरोना, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार (Photo Credit: फाइल फोटो)

आगरा:

आगरा में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार मामले सामने आने के कारण अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. आगरा में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 404 पहुंच गया है. यूपी के 60 जिलों में अभी तक कोरोना वायरस के 2068 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 35 लोगों की मौत भी हो चुकी है. 462 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.  1572 केस अभी भी एक्टिव बने हुए है. आगरा में सबसे ज्यादा 404 कोरोना संक्रमित मामले हैं. वहीं लखनऊ और कानपुर में 205-205 मरीज पाए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः जफरुल इस्लाम खान के खिलाफ सोशल मीडिया में उबाल, अरविंद केजरीवाल से फौरन पद से हटाने की मांग

मंगलवार को कोरोना वायरस के पांच मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. अब तक कुल 54 मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने के बाद जिले में 40 हॉटस्पॉट बनाए गए हैं. लगातार बढ़ते आंकड़ों को देख नोडल अधिकारी आलोक कुमार ने हॉटस्पॉट और क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्थाओं में बदलाव किए हैं. लोगों को इमरजेंसी के दौरान भी इलाज मिले इसके लिए अधिकारी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत का खाकर मुस्‍लिम देशों का डर दिखा रहे दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के अध्‍यक्ष

शहर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने का दावा करते हुए मेयर नवीन जैन ने शहर में कोरोना की स्थिति और जिला प्रशासन की लचर कार्रवाई से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को पत्र लिखकर अवगत कराया है. मेयर की चिट्टी के बाद विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ने आगरा में विशेष इंतजाम करने को कहा है.

First Published : 29 Apr 2020, 10:37:06 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Agra Corona Virus

वीडियो