News Nation Logo

कनिका कपूर के चलते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पर भी कोरोना का साया

13 मार्च को कनिका की नानी के घर में एक कार्यक्रम था. इसमें कनिका कपूर के साथ उनके मामा मुकुल टंडन भी मौजूद थे. मुकुल टंडन का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. मुकुल टंडन दो दिन पहले मर्चेंट चैंबर के कार्यक्रम में मौजूद थे.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 21 Mar 2020, 11:09:25 AM
Keshav Prasad Maurya

उप मुखयमंत्री केशव प्रसाद मौर्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से कई वीवीआईपी की जांच की जा रही है. पार्टी में शामिल उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. अब कोरोना का साया उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या तक पहुंच गया है. 

यह भी पढ़ेंः Corona: यूपी में 20 लाख से ज्यादा दिहाड़ी मजदूरों को 1000 रुपये देगी योगी सरकार

दरअसल कनिका के मामा मुकुल टंडन भी डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में थे मौजूद. 13 मार्च को कनिका की नानी के घर में एक कार्यक्रम था. इसमें कनिका कपूर के साथ उनके मामा मुकुल टंडन भी मौजूद थे. मुकुल टंडन का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. मुकुल टंडन दो दिन पहले मर्चेंट चैंबर के कार्यक्रम में मौजूद थे जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद थे. मुकुल टंडन चैंबर के अध्यक्ष हैं. इस कार्यक्रम में मुकुल टंडन के साथ शहर के सभी बीजेपी विधायक, मेयर, अधिकारी और मीडियाकर्मी सहित 500 से अधिक लोग शामिल थे.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस के चलते रेलवे ने रद्द कीं 709 ट्रेनें, कल नहीं चलेगी कोई भी गाड़ी

दूसरी तरफ कोरोना वायरस से पीड़ित सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ लखनऊ के सीएमओ नरेंद्र अग्रवाल (CMO Narendra Agrawal) ने आईपीसी की धारा 188 (महामारी कानून), 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका पर केस दर्ज कराया है. हालांकि अपनी ओर से दी गई तहरीर में CMO नरेंदर अग्रवाल बुरी तरह फंस गए हैं. तहरीर में CMO की ओर से कहा गया है कि एयरपोर्ट पर ही कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और उन्‍हें सेल्फ क्‍वारंटाइन होने को कहा गया था. अब बड़ा सवाल यह है कि जब कनिका एयरपोर्ट पर ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं तो उन्हें हॉस्पिटल में आइसोलेट क्‍यों नहीं किया गया.

First Published : 21 Mar 2020, 11:09:25 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.