logo-image

देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र और आजादी सब खतरे में है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र और आजादी सब खतरे में है. अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पार्टी का महाघोषणा पत्र जारी किया है.

Updated on: 25 Jan 2021, 11:28 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र और आजादी सब खतरे में है. अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पार्टी का महाघोषणा पत्र जारी किया है. ट्विटर पर जारी किए गए इस महाघोषणा में 'नयी हवा है, नयी सपा है, बड़ों का हाथ, युवा का साथ' का नारा दिया गया है और कहा गया है कि आइए घृणा और अविश्वास के स्थान पर मिल-जुलकर परस्पर प्रेम और आपसी विश्वास से समाज, प्रदेश और देश को मजबूत करें.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगे कहा कि विकास सच्चा और काम अच्छा हमारा प्रेरणा वाक्य है. शांति और सौहार्द हमारा मूलमंत्र. हम सब जानते हैं. एकता के बिना शान्ति नहीं होती और शांति के बिना विकास नहीं होता है. इसीलिए आईये हम सब हर बहकावे भटकावों से बचकर एकजुट होकर आगे बढ़ें अमन चैन के लिए हर सम्भव कोशिश करें.

उन्होंने आगे कहा कि जन जन से मेरी अपील है. आईये सपा का काम जनता के नाम की जनहितकारी नीतियों से जुड़िये और एक नए उत्तर प्रदेश के निर्माण के लिए नया संकल्प धारण कीजिए.