logo-image

कांस्टेबल के बेटे ने कहा तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा और मार दी गोली

एक तरफ प्यार में सिरफिरे आशिक ने दो बहनों को गोली मार दी. इसमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरी अस्‍पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

Updated on: 01 Apr 2019, 02:33 PM

मेरठ:

उप्र पुलिस के कांस्टेबल के बेटे ने एकतरफा प्यार में दो महिलाओं को गोली मार दी. उसने घर में घुसकर महिला अधिवक्ता व उनकी छोटी बहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. महिला वकील की मौत हो गई,जबकि छोटी बहन गंभीर है. वारदात के बाद दीपकने आत्मसमर्पण कर दिया.  गंगानगर के सी-ब्लॉक निवासी मनोज कुमार शर्मा इनकम टैक्स के वकील हैं और मकान संख्या सी-402 में रहते हैं. सी-403 में कांस्टेबल राजे सिंह का मकान है. राजे दादरी में सैंथली चौकी पर तैनात है. मनोज के अलावा उनकी बड़ी बेटी दर्शिता (28) भी वकील थी. पिता-पुत्री एक साथ प्रैक्टिस करते थे. छोटी बेटी गुणिका (20) अभी पढ़ाई कर रही है. सोमवार सुबह दोनों बहनें फर्स्‍ट फ्लोर पर बने कमरे में थी, जबकि माता-पिता निचले कमरे में थे.

यह भी पढ़ेंः नागपाड़ा में दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी 1.80 करोड़ रुपए में नीलाम

इसी दौरान दीपक बहनों के कमरे में घुस गया और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. तीन गोली लगने से दर्शिता अचेत होकर गिर गई,जबकि गुणिका ने गोलियां चलती देखकर ट्रॉली बैग के पीछे छिपकर जान बचाई. हालांकि,एक गोली उसके पैर में भी जा लगी.

यह भी पढ़ेंः पिता करता था मासूम बच्ची पर जुल्म, मां के फेसबुक पोस्ट से हुआ गिरफ्तार

घटना को अंजाम देखकर बेखौफ सिरफिरा आशिक नीचे आया. ऊपर की ओर दौड़ रहे माता-पिता से कहा कि दर्शिता मेरी थी,इसलिए मार डाला. फिर दीपकचिल्लाने लगा कि 'तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा. पांच साल से मैं दर्शिता से बेइंतहा प्यार करता था. अब वह किसी और की होने जा रही थी, इसलिए उसे मार डाला. इसके बाद दीपकअपने घर के बाहर खड़ा हो गया. चिल्लाने लगा कि 'अब मुझे गिरफ्तार कर लो...मौके पर पहुंची एएसपी कुलदीप सिंह व एसओ रवि चंद्रवाल ने दीपकको गिरफ्तार कर लिया. 

छेड़छाड़ पर दीपक की मां ने मांगी थी माफी

पीडि़त परिवार का आरोप है कि दीपक ने करीब चार माह पूर्व दर्शिता के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की थी. उस समय दीपकके परिजनों से शिकायत की गई. इसके बाद दीपकने फिर से छेड़छाड़ कर दी. पीडि़त परिवार ने मुकदमा दर्ज कराने की बात कही तो दीपककी मां ने भरी पंचायत और रिश्तेदारों के बीच दर्शिता व उसके माता-पिता से माफी मांगी थी. लिखित में दिया था कि यदि अब वह इस तरह की हरकत करेगा तो उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

चाकू से भी ताबड़तोड़ वार किए

दीपक ने दर्शिता को गोली मारने के बाद चाकू से भी ताबड़तोड़ वार किए. फोरेंसिक टीम ने चाकू बरामद किया है. मृतका दर्शिता की मां पिंकी शर्मा घर में पूजा कर रही थी. पिता घर से बाहर थे. दीपकदीपक अपनी घर की छत के रास्ते वकील मनोज शर्मा के घर दाखिल हुआ था. एलएलबी पूरा करने के बाद दर्शिता एलएलएम कर रही थी. दर्शिता सबसे बडी,दूसरे नंबर पर गुणिता और सबसे छोटा भाई मधुर शर्मा है. दीपकदीपक गोली और चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद छत पर कमरे के बाहर ही खड़ा रहा.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान : इस बात के शक में पत्नी को चेन से बांध बनाया था बंधक, पुलिस ने उठाया ये कदम

जैसे ही पुलिस की गाड़ी पहुंची तो तब नीचे आया और अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस के सामने दोनों हाथ आगे कर सरेंडर कर दिया. चाकू से हमले के दौरान नीचे आने से पहले दीपकदीपक ने पानी से अपने हाथ साफ किए. फोरेंसिक टीम ने सात गोली, चाकू और अन्य सामान बरामद किए हैं.

जब दीपकदीपक पुलिस की जीप में बैठा,तो आरोपी की मां ने पुलिस से चीखकर कहा कि साहब इसे यहीं गोली मार दो. इसने बहुत गलत काम कर दिया है. मृतका दर्शिता की 18 अप्रैल को शादी थी. हाल ही में शादी गंगानगर से ही तय हुई थी. जिसको लेकर दीपक परेशान था.