News Nation Logo
Banner

पार्टी बैठक में हुआ फैसला, जनाधार बढ़ाएगी BSP

Bhasha | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 01 Dec 2019, 05:35:09 PM
मायावती

लखनऊ:  

बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने पार्टी का जनाधार बढ़ाने के रास्तों और जरियों के बारे में विचार-विमर्श के लिए पार्टी कार्यालय पर रविवार को दल के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की. मायावती ने बैठक के दौरान सभी कार्यकर्ताओं को आगामी 6 दिसंबर को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि बड़े पैमाने पर मनाने के निर्देश दिए. सभी कार्यकर्ताओं से कहा गया कि वे सेक्टर स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर अंबेडकर को श्रद्धांजलि दें.

यह भी पढ़ेंः खुशखबरीः अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, हजारों श्रद्धालुओं को मिलेगा फ्री भोजन

पार्टी द्वारा जारी बयान के मुताबिक बैठक में बसपा के जनाधार को बढ़ाने के रास्तों पर भी विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में महाराष्ट्र में वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा के अलावा झारखंड विधानसभा चुनाव और दिल्ली में होने वाले चुनाव से संबंधित रणनीति पर भी चर्चा की गई. मायावती ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है और यह जनहित के लिए बेहद खतरनाक है.

यह भी पढ़ेंः मकर संक्रांति से सोने के भव्य मंदिर में रहेंगे रामलला, चेन्नई के कास्ट कलाकार करेंगे तैयार 

बसपा अध्यक्ष ने जीएसटी और नोटबंदी के जरिए भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हीं दूरदर्शी कदमों का नतीजा है कि आज देश में आर्थिक मंदी और बड़े पैमाने पर बेरोजगारी फैली है. मायावती ने कहा कि कांग्रेस की ही तरह भाजपा ने भी देश की सवा करोड़ की आबादी को हर प्रकार से बेहाल और बदहाल कर दिया है जो बेहद चिंता का विषय है. बैठक में यह भी तय किया गया कि आगामी 15 जनवरी को बसपा अध्यक्ष का जन्मदिन 'जनकल्याणकारी दिवस' के तौर पर मनाया जाएगा. 

First Published : 01 Dec 2019, 05:22:34 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BSP Mayawati Votebank