News Nation Logo

2024 में कांग्रेस के पास से रायबरेली सीट भी चली जाएगी

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस यदि भाजपा समर्थकों को प्रताड़ित करती रही तो 2019 की तरह 2024 में रायबरेली से इन्हें सीट खाली करनी पड़ जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Dec 2020, 07:57:46 AM
Smriti Irani

स्मृति ईरानी को गांघी परिवार को खुली ललकार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

अमेठी:

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस यदि भाजपा समर्थकों को प्रताड़ित करती रही तो 2019 की तरह 2024 में रायबरेली से इन्हें सीट खाली करनी पड़ जाएगी. केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में शनिवार को जवाहर नवोदय विद्यालय मैदान में आयोजित विकास योजनाओं के लोकार्पण शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रही थीं. 

उन्होंने कहा कि अमेठी में पांच दशक तक विकास का जो काम नहीं हो सका वह अब हो रहा है. गांधी परिवार ने सिर्फ अमेठी की भोली जनता का शोषण करने का काम किया है. कहा कि यदि हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया तो 2024 में हम रायबरेली भी ले लेंगे. उन्होंने कहा कि राजनीति में तमाम लोग जनप्रतिनिधि बनते हैं. अमेठी में कमल खिलाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया.

स्मृति ने कहा कि मैंने पिपरी के लोगों से बांध का वादा किया था. मैंने उसे पूरा किया. कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर जमीन हड़प ली. भाजपा सरकार ने मेडिकल कालेज और ट्रामा सेंटर बनवाया. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अमेठी की जनता ने बहुत बड़ा काम किया है. उनका सौभाग्य है कि उन्हें ऐसी सांसद मिलीं. पिछले सांसद ने अपने कार्यकाल में एक पत्र नहीं लिखा, जबकि स्मृति ने सांसद न होते हुए भी सबसे अधिक पत्र लिखे. 

First Published : 27 Dec 2020, 07:57:46 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.