News Nation Logo
Banner

राम मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह ने दान दिया 51 लाख रुपये

अदिति सिंह  ने कहा कि आज अगर पापा होते तो वो कार्यक्रम को देखकर बहुत खुश होते. ये हम लोगों के जीवन में बहुत बड़ी चीज हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Feb 2021, 12:07:38 AM
Congress MLA Aditi Singh

Congress MLA Aditi Singh (Photo Credit: राम मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस MLA अदिति सिंह ने दिया 51 लाख रुपये)

highlights

  • पापा होते तो वो बहुत खुश होते- अदिति सिंह
  • श्रीराम जन्मभूमि पर राममंदिर के निर्माण के लिए 51 लाख रुपए दान किए हैं
  • चंपत राय ने कहा- 10,100 रुपए व 1000 रुपए का कूपन बनाया गया है

रायबरेली:

अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए रायबरेली (Raebareli) में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) ने  51 लाख रुपये दान दिया हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपनी टीम और समर्थकों की ओर से वीएचपी में यह योगदान दे रही हूं. सभी ने इसके लिए योगदान दिया है. इस मौके पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय मौजूद रहे. चंपत राय ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर समर्पण निधि एकत्र की जाएगी. रायबरेली आने का मकसद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना और कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है.

वहीं कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा कि आज रायबरेली की तरफ से श्रीराम जन्मभूमि पर राममंदिर के निर्माण के लिए 51 लाख रुपए दान किए हैं. सबने मिलकर ये डोनेशन दिया है. मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का धन्यवाद प्रकट करती हूं. अदिति सिंह  ने कहा कि आज अगर पापा होते तो वो कार्यक्रम को देखकर बहुत खुश होते. ये हम लोगों के जीवन में बहुत बड़ी चीज हो रही है. उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम की जो पवित्रता है हम उसको बनाए रखें हम आज पार्टी लाइन पर बात ना करें. हम जातिवाद-धर्मवाद से उठकर बात करें.

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने आगे कहा की मंदिर की नींव की तैयारी के लिए देश के इंजीनियरिंग संस्था आईआईटी बॉम्बे, गुहाटी, मद्रास,एनआईटी ने टाटा और एलएनटी ने गुण दोष के आधार पर चर्चा की. 400 फीट जमीन की गहराई पर रिसर्च किया गया. सरयू नदी का किनारा है, नदी कभी भी अपना बहाव बदल सकती है, उसपर चर्चा हुई. भगवान राम का यह मंदिर 36 से 39 महीनों में बनकर तैयार हो जाएगा.

महासचिव चंपत राय ने बताया कि इसके लिए 10,100 रुपए व 1000 रुपए का कूपन बनाया गया है इससे ऊपर जो भी राशि मिलेगी उसकी रसीद दी जाएगी. भारतीय स्टेट बैंक पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा की 46 हजार से ज्यादा शाखाओं में लगातार राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान के अंतर्गत एकत्रित धन को जमा किया जा रहा है.

First Published : 10 Feb 2021, 12:07:38 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.