News Nation Logo

बिजनौर और मेरठ का दौरा करेंगी प्रियंका गांधी, किसान महापंचायत में होंगी शामिल

कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी 15 फरवरी को बिजनौर और मेरठ का दौरा करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 12 Feb 2021, 09:15:10 AM
बिजनौर और मेरठ का दौरा करेंगी प्रियंका गांधी

बिजनौर और मेरठ का दौरा करेंगी प्रियंका गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 15 फरवरी को बिजनौर और मेरठ जाएंगी प्रियंका गांधी
  • किसान महापंचायत में होंगी शामिल
  • किसान परिवारों से भी मिलेंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को देखते हुए कांग्रेस (Congress) ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 15 फरवरी को बिजनौर (Bijnor) और मेरठ (Meerut) का दौरा करेंगी. प्रियंका गांधी यहां होने वाली किसान महापंचायत में शामिल होंगी और किसान परिवारों (Farmers Family) के साथ मुलाकात करेंगी. बता दें कि केंद्र सरकार (Central Government) के नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसानों का आंदोलन लगातार 79वें दिन भी जारी है. दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं. किसान चाहते हैं कि केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस ले, जबकि सरकार का कहना है कि वे इनमें संशोधन करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ वाम दलों का बंगाल बंद, जानें क्या है वजह

किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किए हुए हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. प्रियंका गांधी इससे पहले भी कई किसान परिवारों से मुलाकात कर मोदी सरकार पर हमले कर रही हैं. सहारनपुर में किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंची प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए नए कृषि कानूनों को राक्षस रूपी कानून बताया था. उन्होंने कहा कि मोदी जी अमेरिका, चीन, पाकिस्तान हो आए लेकिन किसानों के पास नहीं गए.

ये भी पढ़ें- चारा घोटाला: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

बता दें कि गुरुवार को मौनी अमावस्या के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज स्थित संगम में डुबकी लगाई. इस दौरान उन्होंने स्नान किया और विधि-विधान के साथ पूजा पाठ के बाद नाव भी चलाई. इसे लेकर उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों हाथों से नाव चलाती दिख रही है. इस दौरान स्नान करने वाले और आसपास नाव में घूम रहे लोग भी कुछ पल के लिए रुक गए और प्रियंका गांधी की तस्वीरें लेने लगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Feb 2021, 09:15:10 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो